विवादों में घिरे कॉमेडियन Vir Das ने अपनी सफाई में कही ये बात

0
285

Bollywood एक्टर और कॉमेडियन Vir Das अपनी किसी फिल्म के चक्कर में नहीं बल्कि एक बयान के चक्कर में चर्चा में आगए हैं। लोग उनपर देश का अपमान करने का आरोप लगा रहे हैं। Vir Das अपने बयानों की वजह से एक बार फिर से निगेटिव खबरों में हैं। अब मामला आगे बढ़ता देख कॉमेडियन ने सोशल मीडिया के जरिए सफाई दी हैं और भारत को महान देश कहा है। बता दें कि Vir Das फिलहाल अमेरिका में हैं।

जानें, पूरा मामला

Vir Das ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर ‘आई कम फ्रॉम टू इंडियाज’ शीर्षक से एक वीडियो अपलोड किया था। यह वीडियो वॉशिंगटन डीसी के जॉन एफ कैनेडी सेंटर में उनकी हालिया प्रस्तुति का हिस्सा था। छह मिनट के वीडियो में Vir Das ने देश के कथित दोहरे चरित्र के बारे में बात की और Covid-19 महामारी, दुष्कर्म की घटनाओं और हास्य कलाकारों के खिलाफ कार्रवाई से लेकर किसान प्रदर्शन जैसे मुद्दों का जिक्र किया। हालांकि लोगों को उनके कहने का अंदाज बिल्कूल पसंद आया और अब उनका विरोध किया जा रहा है।

दरअसल, ट्विटर पर Vir Das के इस पूरे वीडियो का एक छोटा क्लिप शेयर कर लोग उन्हें खरी-खरी सुना रहे हैं, जिसमें वह यह कहते दिख रहे हैं कि – मैं एक ऐसे भारत से आता हूं, जहां दिन मे स्त्री की पूजा होती है और रात में उनके साथ दुष्कर्म होता है। मैं उस भारत से आता हूं जहां आप AQ1 9000 है फिर भी हम अपनी छतों पर लेटकर रात में तारें गिनते हैं। मैं उस भारत से आता हूं जहां हम वेजेटेरियन होने में गर्व महसूस करते हैं लेकिन उन्हीं किसानों को देते हैं।

अब सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर लोगों का गुस्सा देखते हुए अब Vir Das ने सफाई दी है और बताया कि उनका इरादा देश का अपमान करने का नहीं था बल्कि उनका इरादा यह याद दिलाने रहा है कि देश अपने तमाम मुद्दों के बाद भी ‘महान’ है। Vir Das ने कहा- एक ही विषय के बारे में दो अलग विचार रखने वाले लोगों के बारे में वीडियो में बात हो रही है और ये किसी तरह का कोई रहस्य नहीं है जिसे लोग जानते नहीं है।

यह भी पढ़ें – Teaser रिलीज़ होते ही विवादों में आई Akshay Kumar की Prithviraj

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है