azam garh

यूपी के आजमगढ़ में कर्मचारियों और भूस्वामियों के बीच झड़प के बाद उपजे विवाद ने पैदा किया तनाव

उत्तर प्रदेश में आजमगढ़ मण्डल के थाना कप्तानगंज के अन्तर्गत तेरही बलवरगंज में निर्माणाधीन फोरलेन 233 का मुआवजा न मिलने पर सड़क निर्माण कार्य में लगे कर्मचारियों और भूस्वामियों के बीच झड़प के बाद उपजे विवाद ने तनाव पैदा कर दिया है। लिहाजा विवाद के बाद सड़क का निर्माण कार्य फिलहाल ठप कर कर्मचारियों को वापस जाना पड़ा है।

राजस्थान: कर्फ्यू में छूट देने की मांग को लेकर लोगों ने लगाई सीएमएचओ से गुहार

रात के समय हो रहे सड़क निर्माण कार्य का विरोध करने वाले भूस्वामियों ने कहा है कि सड़क निर्माण कार्य कराने वाले ठेकेदार के कहने पर थाने की पुलिस ने इनके मकानों में जबर्दस्ती घुसकर न केवल तोड़ फोड़ किया है। बल्कि महिलाओं के साथ अभद्रता करने जैसी घटना को अंजाम दिया है।

वहीं दूसरी ओर थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने कहा है कि झड़प की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कर्मचारियों के वाहनों पर पत्थर मारने वाले कुछ लोगों को पूछताछ के लिए थाने लेकर आई है। उन्होंने कही कि भूस्वामियों का आरोप वेबुनियाद है घर में घुसकर कोई भी तोड़फोड़ और महिलाओं के साथ किसी भी प्रकार की अभद्रता नहीं की गई है। फिलहाल जो भी हो पर मामला गम्भीर है और इधर इस मामले को लेकर भूस्वामियों और इनके परिवार का सड़क निर्माण में लगे कर्मचारियो का पुलिस के प्रति काफी आक्रोश है।

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है