Bollywood की चर्चित एक्ट्रेस Kareena Kapoor से इन दिनों क्रिश्चियन कम्युनिटी के कुछ लोग ख़फ़ा नज़र आ रहे हैं। क्रिश्चियन कम्युनिटी के कुछ लोगों को उनकी हाल ही में रिलीज हुई बुक ‘प्रेग्नेंसी बाइबल’ के टाइटल पर आपत्ति है जिसके बाद उन्होंने Kareena Kapoor के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।

अल्फा ओमेगा क्रिस्चन महासंघ के अध्यक्ष आशीष शिंदे ने शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। उनका कहना है कि किताब के टाइटल में बाइबल जैसे पवित्र शब्द का इस्तेमाल किया गया है, जिससे धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस को शिकायत मिली है लेकिन FIR दर्ज नहीं हुई है। Kareena Kapoor ने बीती 9 जुलाई को बुक लॉन्च की है। उन्होंने किताब का प्रमोशन अपने इंस्टाग्राम पर काफी इंट्रेस्टिंग तरीके से किया था। बता दें कि लोगों ने Kareena Kapoor के साथ 2 और लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

Kareena Kapoor ने बीती फरवरी दूसरे बेटे को जन्म दिया है। उन्होंने बीते दिनों किताब की घोषणा के साथ बताया था कि उन्होंने अपनी दोनों प्रेग्नेंसीज के दौरान फिजिकली और इमोशनली जो फील किया, वो बुक में लिखा है।

यह भी पढ़ें:उत्तराखंड में CM Dhami ने 24 घंटे के अंदर ही PRO की नियुक्ति का आदेश किया निरस्त

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है