नहीं रहे Comedian Raju Srivastava

0
165

लोगों हंसाने वाले Comedian Raju Srivastava ने आज सबको रुला दिया। Delhi के AIIMS अस्पताल में Raju Srivastava ने आख़िरी सांस ली। उनके परिवार ने इस खबर को कन्फर्म कर दिया है।

10 अगस्त को जिम में कसरत करते हुए Comedian Raju Srivastava की तबीयत बिगड़ गई थी। इसके बाद उन्हें AIIMS Delhi में भर्ती किया गया था। वहां उनका इलाज चल रहा था। हालत में सुधार न होने पर उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया था। इस बीच उनके परिवार और साथ काम करने वालों की तरफ से लगातार अपडेट्स मिल रहे थे। इलाज के दौरान उनकी तबीयत में सुधार की खबर भी आई थी लेकिन अब उनके निधन की दुखद खबर ने सबको बड़ा सदमा दे दिया है।

Comedian Raju Srivastava, Delhi के एक होटल में रुके थे और वहीं के जिम में वह वर्कआउट कर रहे थे। वर्कआउट के दौरान राजू की तबीयत बिगड़ गई थी और ट्रेडमिल पर गिर पड़े थे। राजू को फिर तुरंत AIIMS में भर्ती कराया गया, जहां कार्डियोलॉजी डिपार्टमेंट में उनका इलाज चल रहा था। राजू के करीबियों ने जानकारी दी थी कि उनको ब्रेन इंजरी हो गई थी। हार्ट अटैक के बाद गिरने से काफी देर तक दिमाग में ऑक्सीजन नहीं पहुंची थी। डॉक्टर्स ने बताया था कि उनको होश में आने में वक्त लग सकता है। इलाज के बीच उनकी बॉडी में कुछ मूवमेंट की रिपोर्ट्स भी थीं। सबको यही लग रहा था कि Raju Srivastava जल्द ही ठीक हो जाएंगे और सबको एक बार फिर से हंसाएंगे लेकिन ये बस एक सपना बनकर ही रह गया।

यह भी पढ़ें – Uttarakhand में HFMD की चपेट में आ रहे हैं बच्चे, स्वास्थ्य विभाग ने किया अलर्ट जारी 

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है