जिम में ट्रेड मिल पर गिरे कॉमेडियन Raju Srivastava, AIIMS में एडमिट

0
209

आज कल कब किसकी सेहत गड़बड़ा जाए ये कोई भी नहीं सोच सकता। Comedian Raju Srivastava जिन्हें हमेशा से फिट ही देखा जाता है आज उन्हें दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती कराया गया है। Raju Srivastava को वर्कआउट करते समय दिल का दौरा पड़ गया। बताया जा रहा है कि बुधवार(10 अगस्त) सुबह वह एक्सरसाइज करते वक्त ट्रेड मिल पर गिर पड़े। उन्हें AIIMS में भर्ती करवाया गया।

Raju Srivastava की टीम ने उनका हेल्थ अपडेट दिया है और इस बात की पुष्टि की है कि उन्हें हार्ट अटैक हुआ है। अभी उन्हें कुछ दिनों तक डॉक्टरों की निगरानी में रहना पड़ेगा इसके बाद ही अस्पताल से डिस्चार्ज होंगे।

AIIMS के कार्डियोलॉजी में डॉक्टर Raju Srivastava के इलाज में जुटे हैं तो उनके करोड़ों फैंस उनकी सलामती की दुआ में जुटे हैं। यूपी के कानपुर के रहने वाले राजू श्रीवास्तव अपने खास अंदाज और बेहद सहजता के साथ लोगों को लोटपोट करने के लिए करोड़ों लोग उन्हें बेहद पसंद करते हैं। टीवी शो, स्टेज शो के अलावा वह कई फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

Raju Srivastava दिल्ली के एक होटल में रुके हुए थे और बुधवार सुबह होटल के जिम में वर्कआउट कर रहे थे। इस दौरान जब वह ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज कर रहे थे तभी अचानक उन्हें सीने में तेज दर्द हुआ और गिर पड़े। वहां मौजूद लोग तुरंत उन्हें अस्पताल लेकर दौड़े और AIIMS के इमर्जेंसी विभाग में पहुंचे। यहां तुरंत कार्डियोलॉजी विभाग के डॉक्टरों ने उन्हें सीपीआर दी, जिसके बाद उनकी सेहत में सुधार बताया जा रहा है। फिलहाल उनका इलाज जारी है।

यह भी पढ़ें – पुलिस गिरफ़्त में आते ही, Yogi सरकार की सख्ती देख Shrikant Tyagi की निकली हेकड़ी

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है