NEW YORK, NY - NOVEMBER 15: Pedestrians walk through a wintery mix of snow and ice in Manhattan on November 15, 2018 in New York City. New York experienced its first snowfall of the season on Thursday with expectations of over an inch of snow to fall on the area. (Photo by Spencer Platt/Getty Images)

Jammu-Kashmir के कई जिलों में बर्फीले तूफान को लेकर Alert जारी

कड़ाके की ठंड में अब बारिश ने भी लोगों की मुसीबत बढ़ा दी है। लगातार हो रही बारिश से सभी परेशान है। आज सुबह Delhi में बारिश हुई और कई इलाकों में ओले भी गिरे। वहीं, Jammu-Kashmir के कई जिलों में आज बर्फीले तूफान को लेकर Alert जारी किया गया है।

नया वर्ष अपने साथ बारिश की सौगात लेकर आया है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश, उत्तरी और पूर्वी राजस्थान के कुछ हिस्सों में हल्की बारिश और गरज के साथ बौछार पड़ने के आसार हैं।

वेदर डिपार्टमेंट ने आज(6 january) दिल्ली और आसपास के इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश जारी रहने का अनुमान जताया है। इस बीच सुबह-सुबह दिल्ली  और हरियाणा में बारिश हुई और कुछ जगहों पर ओले भी गिरे।

पिछले 24 घंटे… कोरोना के 16 हजार 278 नए मामले, 200 की मौत

7 जनवरी तक दिल्ली और इसके आसपास के इलाकों में हल्की बारिश होने का अनुमान है। बारिश के कारण आने वाले दिनों में ठंड बढ़ सकती है।

उत्तराखंड में देहरादून, मसूरी, ऋषिकेश, टिहरी गढ़वाल आदि इलाकों में रात से रुक-रुक कर बारिश हो रही है। चमोली गढ़वाल और उत्तरकाशी के ऊपरी इलाकों में बर्फबारी की खबर है। बारिश और बर्फबारी ने इस पहाड़ी राज्य में पारा अचानक गिरा दिया है। मसूरी, नैनीताल जैसे Hill stations में बर्फबारी देखने के लिए काफी संख्या में पर्यटक जुटे हुए हैं। वहीं Jammu-Kashmir, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में अधिकांश स्थानों पर मध्यम से भारी बारिश और बर्फबारी जारी रहने की संभावना है। इसके अलावा लद्दाख, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में भी बर्फबारी से जनजीवन प्रभावित होने की संभावना है। इस बीच Jammu-Kashmir के कई जिलों में बर्फीले तूफान को लेकर Alert जारी किया है।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं