CM Yogi का आदेश, अब UP में ज़मीन पर क़ब्ज़ा किया तो ख़ैर नहीं 

0
220

ज़मीन पर कब्ज़ा करने के किस्से आज से नहीं बल्कि हमेशा से देखे जाते रहे हैं लेकिन अब UP में ज़मीन पर क़ब्ज़ा करना भारी पड़ेगा। CM Yogi Adityanath अब क़ब्ज़ा करने वालों पर सख़्ती करने के मूड में नज़र आ रहे हैं।

CM Yogi ने शुक्रवार(10 दिसंबर) को गोरखनाथ मंदिर में जनता दरबार लगाया। मंदिर के हिन्दू सेवाश्रम में CM Yogi ने एक-एक कर 200 फरियादियों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं के निस्तारण का आश्वासन दिया। CM Yogi ने वहां मौजूद अधिकारियों से कहा कि जनता दर्शन और जनसुनवाई पोर्टल पर आने वाली समस्याओं का तत्काल निस्तरण करें। इस बार भी जनता दर्शन में महिलाएं अधिक पहुंची।

जनता दरबार में अधिकांश शिकायतें पुलिस और ज़मीनी विवाद से जुड़ी हुई रहीं। CM Yogi ने आश्वस्त किया कि किसी के साथ भी अन्याय नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने ज़मीन कब्ज़ा करने वालों के खिलाफ सख्ती से पेश आने के निर्देश दिए। जनता दर्शन में मण्डलायुक्त रवि कुमार एनजी, डीएम विजय किरण आनंद, सीडीओ इंद्रजीत सिंह, एडीजी अखिल कुमार, एसएसपी विपिन ताडा, एसडीएम सदर कुलदीप मीना, नगर आयुक्त अविनास सिंह, जीडीए वीसी प्रेमरंजन सिंह, सीएम कैंप कार्यालय के प्रभारी मोतीलाल सिंह, अजय सिंह, द्वारिका तिवारी समेत अन्य मौजूद रहे।

सुबह 7:30 बजे से शुरू जनता जनता दर्शन 8:15 बजे तक चला। इसके बाद लालकक्ष में आए यहां उनसे मिलने के लिए 50 की संख्या में आए लोगों से भी CM Yogi ने मुलाकात की। इस दौरान CM Yogi ने एक बच्चे को गोद में उठाकर दुलार भी किया। इसके बाद CM Yogi महाराणा प्रताप शिक्षा परिषद के संस्थापक सप्ताह समारोह में शामिल होने के लिए निकल गए।

यह भी पढ़ें – घर वापसी करने लगे Kisan, अब जाम नहीं करेगा पेरशान

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है