CM Yogi का आदेश, जुमे की Namaz में किसी को न हो समस्‍या

0
188

गर्मी का मौसम है साथ ही Corona का ख़तरा भी बना हुआ है। ऐसे में जुमे की Namaz में किसी तरह का कोई बवाल न हो सबका ध्यान इसी बात पर है। CM Yogi Adityanath ने पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को निर्देश दिया कि कानून व्यवस्था से खिलवाड़ करने वालों से सख़्ती से निपटा जाए। सभी मस्जिदों के सामने सुरक्षा के व्यापक इंतज़ाम करें।

CM Yogi ने कहा कि जुमे की Namaz को देखते हुए मस्जिदों पर सुरक्षा सख़्त की जाए। किसी को किसी प्रकार की समस्या नहीं होनी चाहिए। दो दिवसीय दौरे पर गुरुवार(9 जून) को गोरखपुर पहुंचे CM Yogi गोरखनाथ मंदिर के पीठाधीश्वर कक्ष में अधिकारियों के साथ कानून व्यवस्था व विकास कार्यों की समीक्षा कर रहे थे। उन्होंने केंद्र में मोदी सरकार के आठ साल पूरे होने के उपलक्ष्य में शुक्रवार को आयोजित होने वाले गरीब कल्याण मेला (सम्मेलन) की तैयारियों की समीक्षा की। बैठक के दौरान एडीजी अखिल कुमार ने गोरखनाथ मंदिर की सुरक्षा को लेकर बनाई गई कार्य योजना से सीएम को अवगत कराया।

CM Yogi ने कहा कि मंत्री समूह का दौरा भी शुरू हो रहा है। इसे गंभीरता से लिया जाए। मण्डल के सभी जिलों में समूह का निरीक्षण कराने के साथ उन्हें प्रगति से भी अवगत कराया जाए। मंत्री समूह कानून व्यवस्था एवं विकास कार्यों की समीक्षा भी करेगा। CM Yogi ने आयुष विश्वविद्यालय एवं सैनिक स्कूल के प्रगति की भी समीक्षा की। उन्होंने निर्देशित किया कि अधिक मजदूर लगा कर निर्माण कार्य समय से पूरा करें और गुणवत्ता का भी ख्याल रखें। अधिकारियों को निर्देश दिया कि नियमित रूप से निर्माण कार्य की निगरानी करते रहें। CM Yogi ने सड़क सुरक्षा को लेकर किए जा रहे उपायों के बारे में भी जानकारी ली। उन्होंने कहा कि चौराहों को अतिक्रमण मुक्त बनाने के साथ ही उन्हें चौड़ा किया जाए।

यह भी पढ़ें – फिर बढ़ने लगा Corona का मायाजाल, कई दिनों बाद सामने आए 7 हज़ार से ज़्यादा मामले

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है