CM Yogi ने दी चेतावनी, CAA पर भावनाएं भड़काई तो होगी सख्ती

0
114

चुनाव से पहले नेताओं का विपक्ष पर हमलावर होना आम बात है। कानपुर में CM Yogi Adityanath ने Asaduddin Owaisi पर जमकर निशाना साधा। CM Yogi ने कहा कि मैं चेतावनी दे रहा हूँ उस व्यक्ति को जो CAA पर फिर से लोगों को भड़काने की कोशिश कर रहा है।

CM Yogi ने कहा कि Asaduddin Owaisi सपा के एजेंट बनकर भावनाओं को भड़काने का काम कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश अब दंगा नहीं, दंगामुक्त प्रदेश की पहचान के तौर पर है। उन्होंने कहा कि मैं इस अवसर पर चचाजान और अब्बाजान के इन अनुयायियों से कहूंगा कि वे सावधान होकर सुन लें, अगर प्रदेश की भावनाओं को भड़का कर माहौल खराब करोगे, तो फिर सख्ती के साथ सरकार निपटना जानती है।

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष J. P. Nadda ने कांग्रेस और अन्य विरोधी दलों के परिवारवाद पर प्रहार करते हुए कहा है कि भाजपा ऐसी पार्टी नहीं है जहां किसी कार्यकर्ता को संगठन में आगे बढ़ने के लिये किसी खास परिवार में जन्म लेना पड़े।

Nadda ने मंगलवार(23 नवंबर) को उत्तर प्रदेश दौरे के दूसरे दिन कानपुर में पार्टी के क्षेत्रीय कार्यालय का उद्घाटन करते हुये कहा, भाजपा एक ऐसी पार्टी है, जहां सामने बैठा हुआ कार्यकर्ता कल को मंच पर प्रदेश का नेतृत्व कर सकता है। ये कांग्रेस पार्टी नहीं हैं, जहां पर आपको आगे बढ़ने के लिए एक परिवार में पैदा होना पड़ता है। इससे पहले Nadda, CM Yogi के साथ सुबह लगभग साढ़े दस बजे लखनऊ से विशेष विमान से यहां स्थित चकेरी एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद किदवई नगर सब्जी मंडी स्थित बाबा नामदेव गुरुद्वारा पहुंचे। लगभग 15 मिनट तक गुरुद्वारे में रुकने के दौरान उन्हें सिरोपा भेंट कर स्वागत किया गया।

यह भी पढ़ें – Uma Bharati को PM Modi की कृषि कानून वापसी की बात नहीं आई समझ

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है