CM Yogi ने Azam Khan पर साधा निशाना, बोले – ‘रस्‍सी जल गई ऐंठन नहीं गई’

0
252

आजमगढ़ और रामपुर लोकसभा उपचुनाव में चुनाव प्रचार बड़े ज़ोर शोर के साथ चल रहा है जिसपर आज विराम लग जाएगा। आज CM Yogi Adityanath ने रामपुर में भाजपा प्रत्‍याशी घनश्‍याम लोधी के समर्थन में अलग-अलग स्‍थानों पर जनसभाएं कीं। विलासपुर के बाद मिलक में जनसभा को सम्‍बोधित करते हुए CM Yogi ने Azam Khan पर जमकर निशाना साधा।

CM Yogi ने कहा- ‘कोरोना काल में हमने किसी के साथ भेदभाव नहीं किया। जो जेल में थे, उनको भी फ्री में इलाज मिला। वे उस समय कहते थे कि जेल ही जन्‍नत है। आज कहते हैं जेल नरक थी। मैं जानता था वे लोग इतनी जल्‍दी रंग बदलते हैं कि गिरगिट भी शरमा जाए। रस्सी जल गई, लेकिन ऐंठन नहीं जा रही है।’

CM Yogi ने कहा कि हम बचपन में सुनते थे। रामपुर का चाकू, हापुड़ का पापड़, आगरा का पेठा, अलीगढ़ के ताले, ये सब उत्‍तर प्रदेश के इन जिलों की पहचान थे। रामपुर का चाकू कमाल का था लेकिन यह सपाइयों के हाथ में लगा तो गरीबों की जमीनों पर डकैती डालने लगा। भाजपा की सरकार बनी तो ये जमीन भू-माफियाओं से लेकर गरीबों को वापस दिलाई गई। उन्‍होंने कहा कि गरीब, गरीब होता है। किसान किसान होता है। युवा-युवा होता है और महिलाएं, महिलाएं होती हैं। उनके साथ कोई भेदभाव नहीं होना चाहिए। CM Yogi ने कहा कि हमने रामपुर के चाकू का इस्‍तेमाल यहां के गरीबों के सम्‍मान और गरिमा के लिए किया है। हम रामपुर की धरोहर से खिलवाड़ नहीं होने देंगे।

CM Yogi ने कहा कि कुछ लोगों ने रामपुर की पहचान का दुरुपयोग किया लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे। कुछ लोगों ने रामपुर की धरोहर को नष्ट करने का प्रयास किया। आज कानून उनका हिसाब कर रहा है। CM Yogi ने कहा कि सरकार के 5 सालों में दो साल Corona से लड़ने में निकल गए। Corona काल से हम गरीबों को फ्री राशन दे रहे हैं। बिना जाति-मज़हब के भेदभाव के हमने सभी के लिए काम किया है। पहले मुख्‍यमंत्री आवास पर पेशेवर अपराधियों का सम्‍मान होता था लेकिन भाजपा की सरकार बनी तो उसी मुख्‍यमंत्री आवास पर गुरुवाणी का पाठ होता है।

यह भी पढ़ें – World Music Day 2022 : बिना इन लेजेंड्स के अधूरा है Music Day

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है