CM Yogi ने की कांवड़ियों पर पुष्पवर्षा,रूट का निरीक्षण भी किया

0
194

सावन का महीना चल रहा है, लोग भक्ति में डूबे हैं। CM Yogi Adityanath ने सावन के दूसरे सोमवार पर हेलीकॉप्टर से कांवड़ियों पर पुष्पवर्षा की। इस दौरान कांवड़ रूट का CM Yogi ने निरीक्षण भी किया। CM Yogi का हेलीकॉप्टर हरिद्वार हाइवे से मुजफ्फरनगर के रामपुर तिराहा होते हुए चौक के ऊपर से गुजरा।

CM Yogi का हेलीकॉप्टर मेरठ के सिवाया टोल प्लाजा, औघड़नाथ मंदिर पर फूलों की वर्षा करते हुए एनसीआर की तरफ निकल गया। इस दौरान सीएम योगी ने बागपत के पूरा महादेव का भी किया निरीक्षण किया। आसमान से पुष्पों को गिरते देख शिवभक्तों ने हाथ हिलाकर अभिवादन भी किया। मुजफ्फरनगर के खतौली बाईपास पर शिवभक्‍तों पर फूलों की बारिश की गई। पूरे क्षेत्र में पुष्‍प वर्षा के दौरान अलग की नज़ारा दिखा।

Corona महामारी के बाद यह पहला मौका है, जब प्रदेश में Kanwar Yatra आयोजित की जा रही है। सड़कों पर शिव भक्तों का सैलाब उमड़ पड़ा है। कहीं विशाल झांकियां निकाली जा रही हैं तो कहीं योगी-मोदी के मुखौटे पहने कांवड़िए मार्गों से गुजर रहे हैं। शिव भक्तों के स्वागत के लिए सजा शहरों का मुख्य मार्ग रंग-बिरंगी रोशनी से जगमगा रहा है। जगह-जगह कांवड़ सेवा शिविर स्थापित किए गए हैं।

सोमवार(25 जुलाई) को दिल्ली की दो दिवसीय यात्रा से वापसी के दौरान CM Yogi ने हेलीकॉप्टर से पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कांवड़ यात्रा का जायजा लिया और कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा भी की। CM Yogi ने पूर्व में ही प्रशासनिक अधिकारियों को हेलीकॉप्टर से कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा करने और Kanwar Yatra की निगरानी करने के निर्देश दिए थे।

यह भी पढ़ें – राष्ट्रपति भवन छोड़ अब Sonia Gandhi के पड़ोसी बने Ram Nath Kovind

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है