हर वक़्त व्यस्त रहने वाले CM Yogi अपने गांव में सैर करते हुए कर रहे हैं ये काम

0
142

इन दिनों यूपी के CM Yogi Adityanath बेहद फ़ुर्सत के पल अपने घर पर बीता रहे हैं। CM Yogi ने आम लोगों की तरह ही अपने पैतृक घर में मंगलवार(3 मई) की रात गुज़ारी। बुधवार सुबह UP के CM Yogi ने यमकेश्वर महादेव की पूजा-अर्चना की। सुबह-सबह वह सैर को निकले थे। CM Yogi ने बुज़ुर्गों, बच्चों और ग्रामीणों से दिल खोल कर बातें भी की। छोटे-छोटे बच्चों से CM Yogi उनकी पढ़ाई के बारें में पूछ रहे हैं। यहीं नहीं, बच्चों को ठीक ढंग से पढ़ने की सलाह भी दे रहे हैं। हमेशा स्कूल जाने की नसीहत देने क साथ ही CM Yogi बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना भी कर रहे हैं। उन्होंने गांव में बचपन में बिताए गए यादों को भी साझा किया।

CM Yogi ने गांव की व्यवस्था देखी। गांव वालों से स्कूल, बिजली, पानी आदि मुद्दों पर चर्चा भी की। वह गांव के दूसरे घरों में भी जाकर लोगों से उनका हालचाल जाना। बता दें CM Yogi उत्तराखंड में 3 दिन के निजी दौरे पर आए हुए हैं। इस दौरान, वह मंगलवार शाम को अपने पैतृक गांव पंचूर पहुंचे थे। Yogi Adityanath से मिलने के लिए आसपास के लोग भी उनके पैतृक गांव पहुंच रहे हैं। CM Yogi तकरीबन 28 साल बाद अपने पैतृक घर पंचूर गांव पहुंचे हैं। उत्तराखंड के पौड़ी जनपद में यमकेश्वर स्थित पंचूर में योगी के पहुंचते ही गांव में जश्न का माहौल है। अपने पैतृक घर में पहुंचते ही योगी आदित्यनाथ ने अपनी मां सावित्री देवी के पैर छुए और आशीर्वाद लिया।

CM Yogi के साथ सेल्फी लेने की होड़ सी लगी हुई है। वह अपने छोटे भाई महेंद्र सिंह के बेटे अनंत के मुंडन संस्कार में शामिल होंगे। सूत्रों की मानें तो यूपी CM Yogi दोपहर बाद, सीएम योगी पतंजलि योग ग्राम, पोखरी जा सकते हैं।

यह भी पढ़ें – Raj Thackeray की अपील, ईद पर ना चलाएं हनुमान चालीसा, मुसलमानों का ये त्यौहार ख़ुशी से मनाया जाना चाहिए

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है