वेतन न मिलने पर बोले कर्मचारी, Varanasi आ रहे हैं CM Yogi उनसे ही करेंगे शिकायत

0
182

देश में न जाने कितने ही ऐसे लोग है जो नौकरी तो करते हैं लेकिन उन्हें वेतन के नाम पर सिर्फ बातें ही सुनने को मिलती हैं। परेशान लोग किसके पास जाएं, किससे शिकायत करे इसका जवाब कोई नहीं देता है। PM Narendra Modi गुरुवार(7 जुलाई) को Varanasi आ रहे हैं। PM Modi से पहले मंगलवार की दोपहर CM Yogi Varanasi पहुंच रहे हैं। PM Modi और CM Yogi के आगमन से पहले Varanasi में घर-घर कूड़ा उठान ठप हो गया है। कूड़ा उठाने वाले कर्मचारियों ने गाड़ियां खड़ी कर हड़ताल कर दी है। इन लोगों को दो महीने से वेतन नहीं मिल रहा है।

कर्मचारियों के हड़ताल पर जाने से आला अधिकारियों में खलबली मची है। अफसरों को पसीने छूट रहे हैं। किसी तरह कर्मचारियों को मनाने की कोशिश हो रही है। बता दें कि मंगलवार की सुबह डोर टू डोर कूड़ा उठान करने वाली कंपनी के कर्मचारियों ने वरुणापार समेत अन्य वार्डों में काम ठप कर दिया। सारनाथ स्थित कंपनी के कार्यालय पर सफाई कर्मचारियों ने कूड़ा गाड़ियां खड़ी करके विरोध जताया। काशी विश्वनाथ मंदिर वाले दशाश्वमेध जोन के वार्डों में भी काम ठप रहा। कर्मचारियों की हड़ताल की जानकारी मिलते ही कंपनी के अधिकारी सक्रिय हुए और कर्मचारियों को मनाने सारनाथ पहुंचे।

परेशान होकर सफाई कर्मचारियों ने Varanasi आ रहे CM Yogi से मिलकर शिकायत करने की बात कही। इससे नगर निगम के अधिकारियों के भी पसीने छूट गए। सफाई कर्मचारी फिलहाल अड़े हुए हैं। काम ठप होने से 30 से ज्यादा वार्डों में गंदगी से लोग परेशान हैं। घरों से कूड़ा न उठने के कारण सड़कों पर कूड़ा बिखरा हुआ है।

यह भी पढ़ें – Akhilesh Yadav ने बताई वजह, आजमगढ़ और रामपुर में क्यों नहीं किया प्रचार

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है