Lulu Mall में नमाज़ विवाद पर CM Yogi हुए सख़्त, कही ये बात

0
151

देश में हिंदू और मुसलमानों के खिलाफ़ क्या कोई साजिश कर रहा है। या कुछ लोग हैं जो इन दोनों मज़हब के लोगों को लड़वाने की कोशिश कर रहे हैं। सच जो भी हो लेकिन इससे देश का माहौल बिगड़ रहा है। लखनऊ Lulu Mall नमाज़ विवाद को लेकर CM Yogi Adityanath ने सख्‍त रुख अपना लिया है। उन्‍होंने कहा कि काननू के साथ खिलवाड़ करने वालों को कतई बर्दाश्‍त नहीं किया जाएगा।

CM Yogi ने लखनऊ प्रशासन से माहौल बिगाड़ने की कोशिश करने वालों के साथ कड़ी कार्रवाई करेगा। उन्‍होंने कहा कि लखनऊ में एक मॉल खुला है। वो मॉल अपने व्‍यवसायिक प्रतिष्‍ठान को लेकर काम कर रहा है। उसको लेकर राजनीतिक का अड्डा बनाना, अनावश्‍यक बयानबाजी जारी करना और उसके नाम पर सड़कों पर प्रदर्शन करके लोगों के आवागमन को बाधित करना।

बार-बार लखनऊ प्रशासन द्वारा चेताने के बावजूद भी अराजकता पैदा करने और साम्‍प्रदायिक विद्वेष पैदा करने का जो कुत्‍स‍ित प्रयास किया जा रहा है, लखनऊ प्रशासन को इसे बहुत गम्‍भीरता से लेना चाहिए। ऐसी किसी भी शरारत को स्‍वीकार नहीं करना चाहिए। ऐसे तत्‍वों से सख्‍ती से निपटा जाना चाहिए।

CM Yogi ने निर्देश दिए हैं कि यातायात बाधित कर सड़कों पर किसी प्रकार के धार्मिक क्रियाकलाप की अनुमति नहीं दी जाए। साथ ही धार्मिक जुलूसों या यात्राओं में किसी भी प्रकार के अस्त्रत्त्-शस्त्रत्त् का प्रदर्शन नहीं किया जाएगा। इसका उल्लंघन करने वालों पर पुलिस-प्रशासन कड़ी कार्रवाई करें।

CM Yogi ने सोमवार को मंडल, रेंज, जोन और जनपद में तैनात वरिष्ठ प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों के साथ कांवड़ यात्रा के सुगम व शांतिपूर्ण आयोजन, स्वतंत्रता सप्ताह के सफल आयोजन के संबंध में दिशा-निर्देश दिए। वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से हुई इस विशेष बैठक में मुख्यमंत्री ने आईजीआरएस, जनता दर्शन और सीएम हेल्पलाइन पर प्राप्त शिकायतों के थाना, तहसील व जिला स्तर की रैंकिंग के अनुसार अधिकारियों को कार्यप्रणाली को बेहतर करने के निर्देश भी दिए।

यह भी पढ़ें – Priyanka को Shah Rukh ने दिया था शादी का ऑफर, जानें किस वजह से एक्ट्रेस ने किया था मना

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है