उत्तराखंड में CM Pushkar Singh Dhami ने अपना पद संभाल लिया है और एक्शन में भी आ गए हैं। CM Dhami की सरकार ने PRO की नियुक्ति पर यू टर्न लिया है। पुष्कर सिंह धामी के नवनियुक्त तीन जनसम्पर्क अधिकारियों (PRO) की नियुक्ति का आदेश 24 घंटे पूरा होने से पहले ही वापस लेना पड़ गया।

सत्ता में आने के बाद Pushkar Singh Dhami के लिए यह पहला यू टर्न है। नियुक्ति के आदेश के 24 घंटे के भीतर ही तीनों PRO को क्यों हटाया गया इसकी वजह नहीं बताई गई है। बता दें कि Pushkar Singh Dhami ने चार जुलाई को मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी। इसके बाद फुटकर में नियुक्तियों का दौर चलता रहा।

13 जुलाई को CM Dhami के PRO के रूप में तीन नियुक्तियां हुई। राजेश सेठी, मुलायम सिंह रावत और सत्यपाल सिंह की नियुक्ति का आदेश सचिवालय प्रशासन द्वारा जारी कर दिया गया। रात भर नामों को लेकर चर्चा होती रही और फिर सुबह होते ही CM Dhami ने तीनों की नियुक्ति निरस्त करने के आदेश दिए गए। सचिवालय प्रशासन ने तत्काल ही तीनों की नियुक्ति का आदेश भी निरस्त कर दिया।बता दें कि जब तीरथ सिंह रावत मुख्यमंत्री बने थे तो उन्होंने संघ के उच्चाधिकारियों के कहने पर वरिष्ठ पत्रकार को अपना सलाहकार नियुक्त कर दिया था, लेकिन अगली ही सुबह सलाहकार की नियुक्ति का आदेश रद्द कर दिया गया।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है