CM Ashok Gehlot ने कन्हैयालाल के परिवार को दिया 51 लाख रुपए का चेक और 2 सरकारी नौकरी का वादा

0
166

बीते दिनों उदयपुर में जो हुआ उससे पूरा देश दुखी है। कन्हैयालाल की बेरहमी से हत्या के बाद से गमगीन परिजनों को ढाढस बंधाने के लिए गुरुवार(30 जून) को CM Ashok Gehlot उनके घर पहुंचे। उन्होंने परिजनों के दर्द पर मरहम लगाने की कोशिश की।

CM Ashok Gehlot पीड़ित परिवार की मदद के लिए 51 लाख रुपए का चेक लेकर पहुंचे साथ ही उन्होंने कन्हैया के दोनों बेटों को सरकारी नौकरी देने का वादा किया। CM Gehlot ने कहा कि सरकार पीड़ित परिवार के साथ है और हर संभव मदद की जाएगी। बता दें कि विशेष विमान से गुरुवार दोपहर करीब एक बजे उदयपुर पहुंचे। इसके बाद वह कन्हैया के परिजनों से मिलने घर पहुंचे। कन्हैया को श्रद्धांजलि दी और उनकी तस्वीर के सामने बैठकर कुछ देर तक परिजनों से बातचीत की। CM Ashok Gehlot के साथ कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, गृह राज्य मंत्री राजेंद्र यादव, राजस्व मंत्री रामलाल जाट, CS ऊषा शर्मा, DGP मोहन लाल लाठर भी मौजूद थे।

नूपुर शर्मा के समर्थन में एक पोस्ट की वजह से आतंकवादी संगठनों से जुड़े दो आरोपियों ने दर्जी कन्हैयालाल की गला रेतकर हत्या कर दी थी। वहीं, हिन्दू संगठनों के सदस्यों ने नृशंस हत्या के विरोध में उदयपुर के टाउन हॉल से कलेक्ट्रेट तक रैली निकाली। उदयपुर में कानून-व्यवस्था बनाये रखने के लिये भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। दो अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक, एक उपमहानिरीक्षक और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के दल शहर में स्थिति पर नज़र बनाए हुए हैं।

यह भी पढ़ें – लो बरस गए मेघा! Delhi में बिजली गुल, सड़कें पानी से फुल

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है