Delhi में Corona का कहर, CM Arvind Kejriwal के साथ साथ Manoj Tiwari भी हुए Corona पॉजिटिव

0
265

Corona virus ने Delhi को अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया है। अब Delhi के CM Arvind Kejriwal Corona संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। CM Kejriwal के बाद अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद Manoj Tiwari भी एक बार फिर से Corona virus से संक्रमित हो गए हैं। भाजपा नेता ने भी खुद यह जानकारी दी है।

CM Arvind Kejriwal ने लिखा, ‘मैंने कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। हल्के लक्षण हैं। घर में खुद को आइसोलेट कर लिया है। जो लोग पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए, कृपया खुद को अलग करें और अपना परीक्षण करवाएं।’

Delhi में Omicron की डरा देने वाली Corona भी सामने आई है। यहां Corona  के जितन मरीज मिल रहे हैं उनमें से 81 में Omicron पाया जा रहा है। हालांकि, CM Kejriwal Omicron से संक्रमित हैं या नहीं इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। बता दें कि Delhi में सिर्फ सिर्फ 8.5 प्रतिशत में डेल्टा की पुष्टि हुई है।

CM Kejriwal ने कल (3 जनवरी) देहरादून में एक जनसभा को संबोधित किया था। उससे पहले रविवार को लखनऊ में भी उन्होंने एक रैली की थी। बता दें कि इस साल के शुरुआत में ही उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड सहित पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। उत्तरखांड और पंजाब में आम आदमी पार्टी को बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है।

उत्तर-पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से भाजपा सांसद Manoj Tiwari ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, ”परसों (2 Jan) रात से ही अस्वस्थ महसूस कर रहा था। हल्का बुखार और जुकाम होने के कारण कल उत्तराखंड – रुद्रपुर प्रचार में भी नहीं जा पाया था, टेस्ट में आज पॉजिटिव आया हूं। सतर्कता बरतते हुए अपने आप को कल ही आइसोलेट कर लिया था। कृपया अपना और अपने परिवार का ध्यान रखें।” बता दें कि, यह दूसरी बार है जब Manoj Tiwari Corona संक्रमित हुए हैं। बीते साल अप्रैल 2021 महीने में भी उनकी Corona रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद उन्होंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया था।

यह भी पढ़ें: Chandigarh नगर निगम चुनाव के परिणाम चौंकाने वाले, जनता हुई AAP…

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है