Chup Trailer : फिल्म क्रिटिक को अपना निशाना बनाता है ये सीरियल किलर

0
187

सीरियल किलर तो अपने बहुत देखें होंगे लेकिन इस बार आपको एक अलग तरह का सीरियल किलर देखने को मिलेगा। आर बाल्कि के निर्देशन में बनी फिल्म Chup: Revenge of the Artist का ट्रेलर सोमवार(5 सितम्बर) को रिलीज़ कर दिया गया है। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इसे शेयर किया है।

फिल्म Chup की कहानी एक सीरियल किलर के बारे में है जिसने पूरी मायानगरी को परेशान कर रखा है। यूं तो हमने इससे पहले भी कई बार सीरियल किलर्स की कहानियां सुनी हैं लेकिन ये कहानी काफी अलग है। फिल्म की कहानी एक ऐसे सीरियल किलर के बारे में है जो फिल्म क्रिटिक को अपना निशाना बनाता है। फिल्मों का रिव्यू लिखने वालों की हत्या करने वाला ये सीरियल किलर कौन है इस बारे में खुलासा ट्रेलर में नहीं किया गया है। लेकिन फिल्म में काम कर रहे सभी कलाकारों की झलक फिल्म में दी गई है जो आपकी क्यूरियॉसिटी बढ़ाती है।

फिल्म Chup में Sunny Deol लीड रोल में हैं, इसके अलावा दुलकर सलमान, पूजा भट्ट और श्रेया धनवंतरि ने अहम किरदार निभाए हैं। 10 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म का ट्रेलर रोंगटे खड़े कर देता है। सीरियल किलर बहुत बर्बर तरीके से क्रिटिक राइटर्स को शिकार बनाता है और उनके माथे पर चाकू से स्टार बनाकर उन्हें रेटिंग भी देता है। फिल्मों का रिव्यू लिखने वाले और उन्हें स्टार रेटिंग देने वाले सभी राइटर्स इस किलर की दहशत में जी रहे हैं। Sunny Deol इस किलर की तलाश में जी जान से लगे हुए हैं। ट्रेलर काफी दमदार है लेकिन फिल्म दर्शकों को कितना प्रभावित कर पाएगी ये देखना दिलचस्प होगा। फिल्म 23 सितंबर को रिलीज़ होने जा रही है।

यह भी पढ़ें – बिगड़ गया Madhuri Dixit का चेहरा!

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है