अब तो बच्चे भी PM Modi से कहने लगे हैं – ‘बहुत महंगाई कर दी आपने, मेरी मैगी के दाम भी बढ़ा दिए’

0
135

महंगाई महंगाई और महंगाई। सबकी ज़ुबान पर एक ही बात है। अब तो सबकी तरह ही बच्चे भी परेशान होने लगे हैं और PM Modi से शिकायत करने लगे हैं। सोशल मीडिया पर एक खत वायरल हो रहा है जिसे एक नन्हीं सी लड़की ने PM Modi के नाम लिखा है। इसमें उस छात्रा ने महंगाई के चलते होने वाली अपनी कठिनाइयों का दर्द बयां किया है।

पिछले काफी समय से देश और दुनिया में महंगाई को लेकर काफी चर्चा है। तमाम लोग इस बाबत सरकार पर भी निशाना साधते रहते हैं। इसी कड़ी में हाल ही में सोशल मीडिया पर एक खत वायरल हो रहा है जिसे एक नन्हीं सी लड़की ने PM Modi के नाम लिखा है। दरअसल, यह खत उत्तर प्रदेश के कन्नौज की रहने वाली छह साल की कृति दुबे ने लिखा है। इसमें लिखा गया है कि प्रधानमंत्री जी मेरा नाम कृति दुबे है। मैं कक्षा एक में पढ़ती हूं। मोदीजी आपने बहुत महंगाई कर दी है। पेंसिल-रबड़ तक महंगी कर दी है। मेरी मैगी के दाम भी बढ़ा दिए हैं। पेंसिल मांगने पर मेरी मां मारती है। मैं क्या करूं? बच्चे मेरी पेंसिल चोरी कर लेते हैं।

यह खत सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। बच्ची के पिता विशाल दुबे जो एक वकील हैं। उन्होंने कहा कि यह मेरी बेटी की ‘मन की बात’ है। वह हाल ही में उस समय नाराज हो गई जब उसकी मां ने उसे स्कूल में पेंसिल खो जाने पर डांटा। यह खत जबरदस्त तरीके से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, लोग इसे शेयर कर रहे हैं। बच्ची की मां का कहना है कि इसे बच्ची ने लिखा और अपने पिता से इसे पोस्ट करने के लिए कहा है। उसने इस खत को डाक के माध्यम से PM Modi को भेजा है।

स्थानीय एसडीएम अशोक कुमार ने बताया कि उन्हें इस छोटी बच्ची के पत्र के बारे में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से पता चला। एसडीएम ने कहा कि व्यक्तिगत रूप से मैं बच्ची की मदद करने के लिए तैयार हूं, साथ ही यह सुनिश्चित करने की पूरी कोशिश करूंगा कि उसका पत्र जिम्मेदार अधिकारियों तक पहुंचे।

यह भी पढ़ें – Hrithik Roshan को नापसंद करती हैं Samantha Prabhu

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है