चंदौली: प्यार के दुश्मनों के भेंट चढ़ी एक और प्रेम कहानी

0
540
चंदौली: प्यार के दुश्मनों के भेंट चढ़ी एक और प्रेम कहानी

रिपोर्ट – मिथिलेश सिंह

चंदौली: उत्तर प्रदेश के जनपद चन्दौली में सपा नेता अंकित यादव की पत्नी की आनर किलिंग का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। 9 नवम्बर को ही सपा नेता ने प्रीती नाम की युवती से रजिस्ट्रार के यहां शादी की थी। आरोप है कि लड़की के मा बाप ने उसे समाजिक सम्मान का हवाला देकर घर बुलाया और 29 नवम्बर को उसकी हत्या कर शव को गायब कर दिया पूरे मामले में अलीनगर थाने में एफआईआर दर्ज की गई है।

सपा नेता अंकित यादव ने बताया कि उसकी पत्नी प्रीती मेडिकल की तैयारी कर रही थी और बीते पांच साल से उसका और प्रीती का प्रेम प्रपंच चल रहा था। प्रीती के पिता महेंद्र यादव पुलिस विभाग एसआई एमटी पद पर तैनात है। लड़की के पिता और और उसके परिजन लड़की के फैसले से नाखुश थे और लगातार प्रीती को अंकित से अलग होने के लिए दबाव बना रहे थे। लेकिन ऐसा हुआ नही तो परिजनों ने लड़की की शादी तय कर दी जिसके विरोध कर लड़की अंकित साथ भाग कर शादी कर ली 9 नवम्बर को लड़की लड़के ने चन्दौली रजिस्ट्रार के समक्ष विवाह किया और परिजनों को सूचना दी।

लड़की खुले मिजाज की थी और मेडिकल की तैयारी कर रही थी लेकिन परिवार वाले अंकित से उसके सम्बन्ध को जान कर उसकी अलग शादी करना न चाह रहे थे। अंकित के अनुसार प्रीती के परिजन उसे लगातार प्रताड़ित कर रहे थे। जिससे ऊबकर उनलोगों ने शादी कर ली और वाराणसी में एक एपार्टमेंट में रहने लगे इस दौरान लड़की के परिवार वालो को जब यह मालूम हुआ तो पहले उनलोगों ने नाराजगी जताते हुए धमकी दी और बाद में भावनात्मक जाल बिछा कर उसकी पत्नी को यह कहते हुए घर बुलाया की सामाजिक अपमान हो रहा है और घर बुलाकर उसकी हत्या कर दी और लाश को ठिकाने लगा दिया ।

दरअसल अंकित ने बताया की पाँच साल से उसका और प्रीती का प्रेम प्रपंच चल रहा था परिवार के विरोध के बाद 9 नवम्बर को सारी कानूनी प्रक्रिया पूरी कर शादी कर ली और एक साथ रहने लगे लड़की के परिजनों को पता चला तो उन लोगो ने पहले धमकी देने शुरू किया बाद में सामाजिक सम्मान का उलहना लड़की को यह कह कर घर बुलाने का दबाव बनाने लगे कि घर आ जाओ तुम्हारी अंकित के साथ विधि विधान से शादी कराएंगे की यह शादी अरेंज लगे और 23 नवम्बर को युवती एक नोट अंकित के पास छोड़ कर घर गयी कि अगर उसके साथ कोई अनहोनी होती है तो उसे हत्या समझा जाए उस नोट की तश्वीर भी हम आपको दिखा रहे है वही अंकित का कहना है कि उसे भी अब मामला हटा लेने के लिए दबाव और धमकी दी जा रही है