पैरेंट्स बनते ही Alia Bhatt और Ranbir Kapoor पर होने लगी बधाई की बौछार 

0
138

आज 6 नवंबर का दिन कपूर ख़ानदान के लिए ख़ुशी लेकर आया। नन्ही परी के आते ही कपूर खानदान में जश्न का माहौल है। Alia Bhatt ने बेटी को जन्म दिया है। उन्होंने एक पोस्ट लिखकर इसकी जानकारी दी है। Alia Bhatt रविवार की सुबह ही अस्पताल में पहुंचीं। उनके साथ Ranbir Kapoor, नीतू कपूर और सोनी राजदान भी अस्पताल में मौजूद रहीं।

Alia Bhatt के बेटी होने पर ट्विटर पर ‘बेबी गर्ल’ ट्रेंड कर रहा है। सोशल मीडिया पर उन्हें बधाइयां देने का तांता लगा हुआ है। दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा, अक्षय कुमार, कपिल शर्मा सहित सेलिब्रिटीज ने आलिया और Ranbir Kapoor को बधाई दी।

Alia Bhatt के पोस्ट पर सेलिब्रिटीज ने कमेंट कर प्यार लुटाया। माधुरी दीक्षित ने लिखा, ‘प्यारी नन्ही सी बच्ची के जन्म पर हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं।‘ करीना ने कमेंट किया, उफ्फ, मेरी छोटी आलिया, तुमसे मिलने का इंतजार है। अक्षय कुमार लिखते है, बधाई आलिया और रणबीर, बेटी के होने से ज्यादा खुशी नहीं हो सकती। तुम्हें ढेर सारी बधाई। Deepika Padukone ने लिखा, बधाइयां।

कपिल कहते हैं, ‘बधाई हो मम्मी पापा, यह भगवान का सबसे अच्छा गिफ्ट है। छोटी प्रिंसेस के लिए आपको ढेर सारा प्यार। भगवान आपक परिवार को आशीर्वाद दे। अनुष्का शर्मा ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा, पैरेंट्स को ढेर सारी बधाई और बेबी गर्ल को आशीर्वाद-प्यार।

इनके अलावा सोनम कपूर, दीया मिर्जा, ईशान खट्टर, जोया अख्तर, जाह्नवी कपूर, कियारा आडवाणी, नेहा धूपिया, रिया कपूर, सोफी चौधरी, मौनी रॉय, कृति सेनन और हुमा कुरैशी सहित अन्य ने कपल को बधाई दी।

यह भी पढ़ें – Elon Musk ने किया कन्फर्म, भारत में इसी महीने लॉन्च होगा ‘Twitter Blue Tick’

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है