Sonali Phogat की मौत की गुथी सुलझाने के लिए की जा सकती है CBI जांच

0
179

भाजपा नेता Sonali Phogat इस तरह इस दुनिया से चली जाएंगी ये किसी ने सोचा भी नहीं होगा। उनके घरवाले अभी तक इस सदमें से निकल नहीं पा रहे हैं। Sonali Phogat के परिवार वालों को पूरा यकीन हैं कि उनकी हत्या की गई है। ऐसे में Sonali Phogat के मौत की जांच CBI कर सकती है। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने इसके संकेत दिए हैं।

रविवार(28 अगस्त) को सीएम प्रमोद सावंत ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने Sonali Phogat की कथित हत्या के मामले में CBI जांच का अनुरोध किया है। उन्होंने कहा, ‘वह चाहते हैं कि CBI इस मामले को अपने हाथ में ले। Sonali Phogat के परिवार ने सीएम खट्टर से मुलाकात की थी। मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं है। आज सभी औपचारिकताएं पूरी कर ली जाएंगी। यदि आवश्यक हुआ तो इस मामले को CBI को सौंप देंगे।”

Sonali Phogat के परिवार ने शनिवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से उनके आवास पर मुलाकात की और अभिनेत्री की हत्या की CBI जांच की मांग की। गोवा पुलिस ने शनिवार को कथित ड्रग तस्कर और रेस्तरां के मालिक को गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले Sonali Phogat के निजी सहायक सुधीर सांगवन और उनके सहायक सुखविंदर सिंह पर 42 वर्षीय Sonali Phogat की हत्या का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने कहा था कि उन्होंने उसे कुछ पिलाया, जिसके बाद फोगाट की तबीयत बिगड़ी। इनका एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

यह भी पढ़ें – जानें, आख़िर क्यों गिराए जा रहे हैं Supertech के Twin Tower

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है