मॉडल Manoj Patil को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में साहिल खान पर केस दर्ज

0
102

किसी को आत्महत्या के लिए उकसाना जुर्म माना जाता है और अब इस जुर्म में साहिल खान फंस चुके हैं। मॉडल और बॉडी बिल्डर Manoj Patil के आत्महत्या की कोशिश के बाद अभिनेता साहिल खान पर मामला दर्ज कर लिया गया है। साहिल खान सहित तीन लोगों पर Manoj Patil को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा है।

ख़बरों के मुताबिक मुंबई पुलिस ने इसकी पुष्टि की है कि साहिल खान और अन्य तीन के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। Manoj Patil अभी मुंबई के कूपर अस्पताल में भर्ती हैं जहां उनका इलाज चल रहा है। इससे पहले Manoj Patil के परिवार ने बताया था कि उन्होंने साहिल खान के खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी जिसमें कहा गया था कि साहिल के द्वारा उत्पीड़न किया जा रहा है।

Manoj Patil ने गुरुवार की सुबह अपने घर पर कथित तौर पर नींद की गोलियां खाकर खुदकुशी की कोशिश की। यह घटना 12:30 से 1 बजे के बीच बताई जा रही है। परिवार के सदस्यों ने Manoj Patil को कूपर अस्पताल पहुंचाया जहां उनका इलाज चल रहा है।

साहिल खान ने गुरुवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की जहां उन्होंने मीडिया के सामने अपना पक्ष रखा। साहिल का कहना है कि यह पूरा मामला Manoj Patil और एक अन्य व्यक्ति राज फौजदार के बीच है। उन्होंने कहा कि ‘अगर शिकायत हुई है तो मुंबई पुलिस जो एक्शन लेगी मैं उसको मानूंगा और मेरे ख्याल से अगर मैं गलत हूं तो मुझे सज़ा मिलनी चाहिए लेकिन अगर मैं गलत नहीं हूं और ये बहुत बड़ा रैकेट है तो आप लोग इस रैकेट का खुलासा कीजिए। सच का साथ दीजिए।

यह भी पढ़ें: GST के दायरे में आते ही Petrol -Diesel के दामों में आएगी भारी गिरावट!

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है