BJP के हो ही गए Captain Amarinder Singh

0
169

राजनीति का दस्तूर है कोई आता है तो कोई जाता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। पंजाब के पूर्व सीएम Captain Amarinder Singh ने BJP का दामन थाम लिया। साथ ही उन्होंने अपनी पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस का भी भाजपा के साथ विलय कर दिया। Captain Amarinder Singh ने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, किरण रिजिजू, भाजपा नेता सुनील जाखड़ और भाजपा के पंजाब मुखिया अश्विनी शर्मा की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

इस दौरान केंद्रीय मंत्रियों ने उन्हें बुके देकर और माला पहनाकर स्वागत किया। पूर्व कांग्रेसी और पंजाब एसेंबली के डिप्टी स्पीकर अजायब सिंह भट्टी ने भी BJP ज्वॉइन कर लिया। इस मौके पर केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर ने कहा कि Captain Amarinder Singh का BJP में आना, इसके मायने हैं कि पंजाब में शांति और सुरक्षा के पक्षधर हैं।

नरेंद्र तोमर ने कहा कि उनके आने से भारतीय जनता पार्टी की ताकत बढ़ेगी और पंजाब में विकास के लिए ऐतिहासिक कदम होगा। उन्होंने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक ऐसी पार्टी है जिसमें हमेशा गर्व से कहा जाता रहा है कि सबसे पहले राष्ट्र और दूसरे नंबर पर पार्टी। इस सिद्धांत को Captain Amarinder Singh जी ने हमेशा अपने जीवन में अपनाया। इसी का परिणाम है कि आज हम सब लोग साथ-साथ हैं।

यह भी पढ़ें – हो गया है MMS या Video Leak तो इस तरह पॉर्न वेबसाइट से हटवाएं

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है