हर इंसान की ज़िन्दगी में बचपन के दिन बड़े प्यारे होते हैं। बेफिक्र, नादान बचपन बड़े होने के बाद बड़ा याद आता है। Bollywood सितारों की हर एक तस्वीर को देखना उनके फैन्स काफी पसंद करते हैं। खासकर ये सितारे पहले कैसे दिखते थे, क्या काम करते थे और उनका लाइफस्टाइल कैसा था, इस तरह की तमाम बातें जानने के लिए उनके फैन्स बेहद एक्साइटेड रहते हैं। इसी क्रम में एक सुपरस्टार की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो सामने आई है, जिसे देखने के बाद लोगों ने अपना सिर पकड़ लिया है। Bollywood Lovers पहचान नहीं पा रहे हैं कि बेड पर अपनी मां के साथ बैठा यह बच्चा आखिर है कौन!

क्या आप पहचान पाए? अगर नहीं तो बता दें, बेड पर अपनी मां के साथ बैठा यह बच्चा और कोई नहीं, बल्कि Bollywood के किंग खान Shah Rukh Khan हैं। जी हां, मासूमियत से मुस्कुराता हुआ यह बच्चा हम सबके प्यारे Shah Rukh Khan हैं। यह फोटो सालों पुरानी है, जब Shah Rukh Khan महज कुछ महीने के थे। फोटो में उनकी मां पीछे लेटी हुई हैं और Shah Rukh उनके सामने बैठ खिलखिलाकर हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो में नन्हे Shah Rukh के सिर पर बाल भी नहीं हैं। इस फोटो को एक फैन पेज से शेयर किया गया है।

Shah Rukh Khan ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है। इन दिनों वे अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ कि शूटिंग में बिजी हैं।

यह भी पढ़ें – फैन ग्रुप की बदसलूकी का शिकार हुईं Kareena Kapoor

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है