विदेश भेजने में फर्ज़ीवाड़ा करने वालों के ख़िलाफ़ चलाएं अभियान :CM Yogi

0
284

हमेशा से ये ख़बरें सुनने को मिलती हैं कि विदेश भेजने को लेकर किसी को लूट लिया गया। ऐसे कई लोग हैं जो इस फर्ज़ीवाड़े का शिकार हो चुके हैं। CM Yogi Adityanath ने कहा कि विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर फर्ज़ीवाड़ा करने वालों के ख़िलाफ़ अभियान चला कर सख़्त कार्रवाई की जाए। ऐसे फर्ज़ीवाड़े के शिकार लोगों को जल्द न्याय मिले, इसके लिए गंभीरता के साथ तफ्तीश कर आरोपियों को सज़ा दिलाएं।

दूसरी बार CM का पद संभालते ही CM Yogi एक्शन में आ गए हैं। CM Yogi ने यह निर्देश मंगलवार(5 अप्रैल) को डीआईजी जे रविंद्र गौड़ और एसएसपी डॉ. विपिन ताडा को गोरखनाथ मंदिर में जनता दर्शन के दौरान दिए। लगातार दूसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद CM Yogi के गोरखपुर में पहले जनता दर्शन में विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर फर्ज़ीवाड़े की दो शिकायतें आईं। शिकायतकर्ताओं ने बताया कि पुलिस मुकदमा दर्ज करने के बाद भी कार्रवाई नहीं करती है। इस पर CM Yogi ने अफसरों से कहा कि अभियान चला कर ऐसे आरोपियों के ख़िलाफ़ सख्त कार्रवाई की जाए।

CM Yogi ने जनता दर्शन में अधिकारियों को निर्देशित किया कि जनता की समस्याओं को गंभीरतापूर्वक अपने कार्यालयों में सुनें। उनका निस्तारण गुणवत्तापूर्ण एवं निर्धारित अवधि में कराएं। किसी भी स्तर पर लापरवाही क्षम्य नहीं होगी। जमीन संबंधी मामलों के निस्तारण में पुलिस का भी सहयोग लिया जाए। टालमटोल वाला रवैया बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

यह भी पढ़ें – अब Sharaab के नशे में पकड़े जाने पर देना होगा जुर्माना,वरना जाना होगा जेल

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है