अपना क़ाफिला रुकवाकर PM Modi ने एंबुलेंस को दिया रास्ता

0
194

जब रास्ते पर देश का PM निकले तो रास्ता खाली करवा लिया जाता है और सही भी है सुरक्षा के लिहाज़ से ये करना ज़रूरी होता है। ऐसे में कभी कभी जनता को परेशानी का सामना भी करना पड़ता है। PM Narendra Modi जनता को परेशानी न हो इस बात का भी ख़्याल रखते हैं। PM Modi दो दिन के गुजरात दौरे पर हैं। विधानसभा चुनाव से पहले 29 हजार करोड़ रुपए की सौगात लेकर अपने गृहराज्य पहुंचे PM Modi ने शुक्रवार को वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाई और अहमदाबाद मेट्रो में सवारी भी की।

इस दौरान PM Modi की संवेदनशीलता भी सामने आई। PM Modi ने अहमदाबाद से गांधीनगर जाते समय रास्ते में एक एंबुलेंस को देखा तो तुरंत अपना काफिला रुकवा दिया। गुजरात के गृहमंत्री हर्ष सांघवी ने ट्विटर पर इसका वीडियो शेयर किया है। उन्होंने लिखा, ”जनता की सरकार। गांधीनगर से अहमदाबाद जाते समय पीएम नरेंद्र मोदी जी का काफिला एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए रुका।” वीडियो में दिख रहा है कि पीएम का काफिला रुका हुआ है और एंबुलेंस को निकाला जाता है।

PM Modi ने गुजरात में गांधीनगर और मुंबई के बीच चलने वाली Vande Bharat Express Train के नए अपग्रेडेड वर्जन को शुक्रवार को हरी झंडी दिखाई और इसके बाद ट्रेन में सवार होकर उन्होंने गांधीनगर से अहमदाबाद के कालूपुर स्टेशन तक यात्रा भी की। मोदी ने सुबह करीब साढ़े 10.30 बजे गांधीनगर रेलवे स्टेशन से ट्रेन को हरी झंडी दिखाई।

यह भी पढ़ें – Richa Chadha के हाथों में लगी Ali Fazal के नाम की Mehndi, साथ में बना है एक चेहरा

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है