मार्क्स एंड स्पेंसर ने सितम्बर में ‘पोर्न स्टार मार्टीनी कॉकटेल’ लॉन्च किया था, जो अपने नाम की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रही है।

मार्क्स एंड स्पेंसर लाया ने सितम्बर में एक कॉकटेल जूस लांच किया था जिसका नाम है, पोर्नस्टार मार्टीनी कॉकटेल। यह ड्रिंक काफी चर्चा में है, इस ड्रिंक के टेस्ट ने जितना तहलका नहीं मचाया, जितना इसके नाम ने। इस ड्रिंक के नाम पर काफी बवाल मचाया जा रहा है।

'पोर्न स्टार मार्टीनी कॉकटेल' जानिऐ इस ड्रिंक की कुछ खास बातें!

यह समर्स का एक बहुत ही पसंदीदा ड्रिंक बन गया है परन्तु, पोर्टमैन ग्रुप के एक व्यक्ति ने इसकी शिकायत की है, और इसकी जांच करने पर सरकार को मजबूर कर दिया है। उस व्यक्ति का यह कहना है की इस उत्पाद को यौन सफलता से जोड़ा जा रहा है, क्योकि इसके नाम में पोर्न स्टार शब्द का इस्तेमाल किया गया है।

आज भारत में लॉन्च होगी Renault Triber कीमत जान कर रह जाएंगे दंग!

इस मंगलवार को पोर्टमैन ग्रुप ने यह घोषणा की है की इस ड्रिंक का नाम जल्द ही बदल कर पैशन स्टार मार्टीनी रखा जाएगा।

हालांकि इस ड्रिंक की पैकेजिंग पर ऐसा कुछ नहीं है जो किसी भी प्रकार की यौन कृत्यों को दर्शाता हो, पर दूसरी ओर यह भी कहा जा रहा है कि पोर्न स्टार की असल परिभाषा कुछ और ही दर्शाती है।

'पोर्न स्टार मार्टीनी कॉकटेल' जानिऐ इस ड्रिंक की कुछ खास बातें!

मार्क्स एंड स्पेंसर ने अपनी कानूनी लड़ाई में यह दलील भी पेश की है की पोर्न स्टार मार्टीनी पैशन फ्रूट कॉकटेल का ही कॉमन नाम है, हमने यह कॉकटेल सितम्बर में लॉच किया था और बहुत ही जल्द यह लोगों का पसंदीदा ड्रिंक बन गया।
आखिर में उन्होंने यह भी कहा कि हम पोर्टमैन ग्रुप के फैसले का सम्मान करते हैं और इसी कारण हम इस ड्रिंक का नाम बदल कर पैशन स्टार मार्टीनी कर देंगे।

हार्दिक पांड्या बॉलीवुड की इस बड़ी अभिनेत्री को कर रहे हैं डेट, जानिए…

'पोर्न स्टार मार्टीनी कॉकटेल' जानिऐ इस ड्रिंक की कुछ खास बातें!

एक ओर इस ड्रिंक का नाम बदलने की बात हो रही है तो दूसरी ओर ग्राहकों की मिली झूली प्रतिक्रिया देखने को मिली है। काफी सारे ग्राहकों ने तो सोशल मीडिया पर यह भी शेयर किया है की ‘पि सी गॉन मैड’।


इस ड्रिंक को लेकर कुछ लोगों का तो यह भी सोचना है की इस पोर्न स्टार ड्रिंक को पीने के बाद वह भी एक पोर्नस्टार बन जाएंगे।

हालांकि की ड्रिंक में ऐसा कुछ भी नहीं और न ही उसकी पैकेजिंग ऐसा कुछ अश्लील या यौन कृत्य दर्शाती है, यह सिर्फ पैशन फ्रूट जूस है, जिसके नाम पर बवाल मच रहा है।