वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का कॉर्पोरेट टैक्स में कटोती का फैसला सार्थक नज़र आ रहा है।

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का कॉर्पोरेट टैक्स में कटोती का फैसला सार्थक नज़र आ रहा है। शुक्रवार को भी शेयर बाजार में काफी उछाल दिखा। इसका असर सोमवार को भी शेयर बाजार में देखा गया, सोमवार को सेंसेक्स 1300 अंकों की बढ़त के साथ खुला। नेशनल स्टॉक एक्सचेंज में भी करीब 280 अंकों की बढ़त हुई।

लगातार 4 दिन बंद रहेंगे बैंक, कर्मचारी हड़ताल पर

दोपहर को भी शेयर बाजार मैं भारी बढ़ोतरी हुई। सेंसेक्स 1291 अंकों की बढ़ोतरी के साथ 39301.91 तक पहुंच गया था। निफ्टी भी 382  अंकों के साथ 11656.25 पर पहुंच गया था।

कॉर्पोरेट टैक्स में कटोती, शेयर बाजार में तेज़ी

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के टैक्स कटोती के एलान के बाद घरेलु बाजार में रौनक आ गयी है। गौरतलब है कि अगले कुछ हफ़्तों तक शेयर बाजार में ऐसे ही इस एलान का असर दिखेगा, इसलिए बाजार में उतार चढ़ाव बना रह सकता है।

अर्थव्यवस्था को बूस्ट करने के लिए वित्त मंत्री ने कॉर्पोरेट सेक्टर में कई बड़े एलान किये। इसका असर सोमवार को भी शेयर बाजार में देखा गया , सेंसेक्स और निफ्टी में काफी तेज़ी आयी है। शेयर बाजार में इतिहास कि सबसे बड़ी तेज़ी आयी है।  कॉर्पोरेट टैक्स में कटोती, शेयर बाजार में तेज़ी

निर्मला सीतारमण के एलान के बाद बाजार में जो तेज़ी आयी वो अबतक कि सबसे बड़ी तेज़ी थी। उनके एलान के बाद बाजार ने जो रफ़्तार पकड़ी उसने एक नया रिकॉर्ड बना दिया। सेंसेक्स एक वक्त 2250 अंक बढ़कर कारोबार करते देखा गया। निफ्टी मैं भी भारी तेज़ी आयी थी।  इससे पहले ऐसा यूपीए सरकार के समय हुआ था।

शेयर बाजार में आई तेजी, जानिए कितने अंकों के साथ आया सेंसेक्स में उछाल