एक घटना सामने आयी है बता दे कि 32 हजार का LED टीवी ढाई हजार में मिलने की बात सामने आयी है।

क्या कभी 32 हजार की चीज ढाई हजार में मिल सकती है इस बात ने आपको सोच में डाल दिया होगा जी हां ऐसा ही एक घटना सामने आयी है बता दे कि 32 हजार का LED टीवी ढाई हजार में मिलने की बात सामने आयी है। अगर ऐसा होगा तो निश्चित तौर पर आप अपने अलावा अपने सगे संबंधियों के लिए भी ऐसी ढेर सारी टीवी खरीद लेंगे।

Image result for 32 हजार का LED टीवी ढाई हजार में मिलने की बात सामने आयी है।

बता दें कि ये खबर फ्रांस के एक शॉपिंग मॉल से आयी है। जहां 31500 रुपये की कीमत पर मिलने वाला LED टीवी के प्राइस बोर्ड गलती से 2450 रुपये लिखी गई। जिसको लेकर शॉपिंग मॉल में हड़कम मच गया। वहीं उसके बाद सोशल मीडिया पर दुकान का पता और प्राइस बोर्ड की फोटो वायरल हो गई। जिसको देखते ही दुकान पर लोगों का सस्ता टीवी लेने की भीड़ उमड़ गई।

जिसको बढ़ता देख शॉपिंग मॉल के मालिको ने पुलिस को बुलाकर लोगों की भीड़ को समझाने का काम किया लेकिन इसके बावजूद लोगो का हंगामा कम नही हुआ। तो वहीं मॉल में लोगो ने पहुंचकर एक साथ अपने शॉपिंग बासकेट में चार-चार टीवी उठा लिये। और उसकी कीमत चुकाने के लिए काउंटर का घेराव कर लिया। जब मॉल के कर्मचारी ने लोगों को बताया कि ये सब गलती से हुआ है उन्हें बताया कि एक-एक टीवी करीब 32 हजार रुपये का है तो वहां मौजूद ग्राहक उन पर भड़क गए और सस्ती कीमत पर टीवी देने की मांग करने लगे। ये बात जब पूलिस ने समझायी तब भी ग्राहक कम कीमत पर टीवी देने की मांग पर अड़े रहे।

Image result for 32 हजार का LED टीवी ढाई हजार में मिलने की बात सामने आयी है।

तो वहीं जब दुकान बंद होने का समय आया तब भी ग्राहक सुपरमार्केट से बाहर जाने को तैयार नहीं थे। इसके बाद कुछ समय में पुलिस ने उन सभी लोगों को दुकान जल्द से जल्द बाहर निकाला और दुकान खाली करवाई।