Home Sports बुमराह ने लारा को किया प्रभावित, लारा के कहा इनका सामना हम...

बुमराह ने लारा को किया प्रभावित, लारा के कहा इनका सामना हम नहीं कर सकते

0

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के नये यार्कर स्पेशलिस्ट जसप्रीत बुमराह ने अपनीं गेंद की धार से दुनियां के बल्लेबाजों में अपने नाम का खौफ पैदा कर दिया है। जिसपर वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा ने कहा कि उनके यदि बुमराह का सामना करना पड़े,तो इससे अच्छा है कि वो सामना करें ही नहीं, इतना ही नहीं लारा ने आगे कहा कि उनके जमाने में जसप्रीत बुमराह होते तो वह उनके सामने खेलना पसंद नहीं करते।

ब्रायन लारा ने आगे कहा कि मैं जसप्रीत बुमराह का सामना नहीं करना चाहुंगा और कपिल देव, जवागल श्रीनाथ तथा मनोज प्रभाकर के सामने ही खेलना पसंद करूंगा। ब्रायन लारा ने साफ तौर पर बुमराह के खिलाफ खेलने से इंकार कर दिया। इससे पता चलता है कि जसप्रीत बुमराह ने ब्रायन लारा को भी अपनी गेंदबाजी से प्रभावित किया है।

ब्रायन लारा ने कहा कि जसप्रीत बुमराह और जोफ्रा आर्चर क्रिकेट के किसी भी युग में खेलते, तो गिने जाते। उन्होंने कहा कि अगर वे 70, 80, 90 या 2000 में भी खेल रहे होते, तो भी उनका नाम लिया जाता। ब्रायन लारा ने कहा कि जहाँ तक मैंने देखा है और अभी भी देख रहा हूँ। ये दोनों गेंदबाज किसी भी युग के क्षेत्र में शामिल होंगे।

Exit mobile version