Home India अरे भाई शौच तो करने दो, बुलडोज़र बाबा ने शौच करते बुज़ुर्ग...

अरे भाई शौच तो करने दो, बुलडोज़र बाबा ने शौच करते बुज़ुर्ग पर चलाया Bulldozer

0

कुछ ही दिनों में Bulldozer बाबा को देश में हर कोने में पहचान मिल गई है। जहां भी Bulldozer बाबा जाते हैं तबाही मचाते हैं। कहीं भी अतिक्रमण देखने को मिलता है वहीं Bulldozer बाबा सफाया कर देते हैं। एक तरफ अतिक्रमण से राहत तो मिल रही है वहीं लोगों को परेशानी का भी सामना करना पड़ रहा है। बिहार के भागलपुर जिले से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक बुज़ुर्ग शख्स जब शौचालय में शौच के लिए बैठा था, तभी उस पर Bulldozer चल गया। जब अतिक्रमण हटाने आए प्रशासन के कर्मचारियों को इसका पता चला तो Bulldozer को रोका गया। फिर बुज़ुर्ग को बाहर निकालकर अतिक्रमण हटाया गया।

जानें, पूरा मामला

मामला सुल्तानगंज प्रखंड के अठगामा का है। जानकारी के मुताबिक श्रावणी मेला को लेकर गुरुवार(23 जून) को नवादा पंचायत स्थित अठगामा में स्थानीय प्रशासन अतिक्रमण हटाने पहुंचा। ग्रामीण बासुदेव मंडल शौच करने के लिए बैठे थे। तभी Bulldozer से उसे तोड़ा जाने लगा। वासुदेव के बेटे अनुज कुमार ने बताया कि उसने अधिकारियों से आग्रह किया गया कि उसके पिता के शौचालय से बाहर निकलने के बाद तोड़ दिया जाए। लेकिन उसकी कोई बात नहीं मानी और Bulldozer से शौचालय तोड़ने लगे।

इस दौरान वासुदेव के सिर और शरीर के अन्य हिस्सों में काफी चोटें आईं। उन्हें सुल्तानगंज अस्पताल ले जाया गया, जहां से बेहतर इलाज के लिए मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया गया। मामला गुरुवार सुबह करीब नौ बजे का है। घायल वासुदेव मंडल की बहू विमला देवी वार्ड सदस्य है। गुरुवार को आयुक्त और डीएम से सुल्तानगंज दौरे को देखते हुए स्थानीय प्रशासन सुबह से ही तैयारी में जुटा हुआ था।

सुल्तानगंज सीओ शंशु शरण राय ने बताया कि शौचालय नहीं मूत्रालय(यूरिनल) था। सड़क पर उसे बनाया गया था। किसी के द्वारा जानकारी नहीं दी गयी कि अंदर में कोई व्यक्ति बैठा हुआ है। यूरिनल तोड़ने के दौरान वासुदेव मंडल को हल्की चोटें आयी हैं। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। अतिक्रमण हटाने के लिए पहले से प्रचार किया गया था।

यह भी पढ़ें – आपका Facebook अकाउंट है ख़तरे में, हैकर्स कर देंगे Bank account खाली

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Exit mobile version