बढ़ रही है Brahmastra की डिमांड, थिएटर्स में 21 घंटे तक चल रही फिल्म

0
213

काफी वक़्त से फिल्म Brahmastra को Boycott करने की बात चल रही थी जिसके बीच अयान मुखर्जी की फिल्म Brahmastra शुक्रवार(9 सितंबर) को रिलीज़ हो गई है। फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। बता दें कि इस फिल्म से काफी उम्मीद थी।

फिल्म में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय लीड रोल में हैं। अयान को इस फिल्म को बनाने में कई साल लगे हैं। इसी बीच अब फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। ऐसी रिपोर्ट्स आई है कि फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज दिख रहा है। कई जगह तो थिएटर हाउसफुल जा रहे हैं तो वहीं कुछ थिएटर्स में तो सुबह-सुबह और लेट नाइट शोज की डिमांड बढ़ रही है।

शनिवार (10 सितंबर) को कुछ ट्विटर यूजर्स ने स्क्रीनशॉट्स शेयर करे हैं दिल्ली के कुछ थिएटर्स के जहां सुबह 6 बजे के शोज शुरू हो रहे हैं और लेट नाइट के भी शोज़ बढ़ रहे हैं। दिल्ली के अलावा मुंबई और बाकी शहरों में भी फिल्म का क्रेज देखकर थिएटर्स में शोज़ बढ़ाए जा रहे हैं। एक एक्जीबिटर ने इस बारे में कहा, ‘शुक्रवार को कई आईमैक्स वर्जन के शोज हाउसफुल रहे हैं। रविवार के कई थिएटर्स के शोज़ की टिकट्स बिक चुकी हैं। यही वजह है कि हमने शोज़ को बढ़ाने का फैसला लिया है।’

इतना ही नहीं बता दें कि कुछ थिएटर्स में तो फिल्म Brahmastra लगभग 21 घंटे तक चल रही है। सुबह 6 बजे से पहला शो शुरू हो रहा है और सुबह 3 बजे तक के शोज चल रहे हैं। सभी शोज बैक टू बैक हैं। एग्जीबिटर का हालांकि यह भी कहना है कि हो सकता है कि यह सिर्फ वीकेंड तक हो वह भी सिर्फ आईमैक्स और थ्री डी में। दरअसल, 3डी और वीएफक्स की तारीफ सुनने के बाद लोग अब ज्यादा से ज्यादा आईमैक्स और थ्रीडी में फिल्म देखना चाह रहे हैं यही वजह है कि फिल्म की डिमांड बढ़ रही है। लेकिन हो सकता है कि वीकेंड के बाद ये क्रेज कम हो जाए।

यह भी पढ़ें – Ganesh Visarjan फिर बना जानलेवा, UP-हरियाणा में कई लोगों ने गवाई जान

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है