बॉयफ्रेंड ने लिख डाला Janhvi Kapoor को ओपन लव लेटर तो एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

0
308

Bollywood एक्ट्रेस Janhvi Kapoor अक्सर सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं। इस बार Janhvi Kapoor ने ट्रेडिशनल अंदाज में अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया। अपनी कुछ दोस्तों के साथ साड़ी पहनकर Janhvi Kapoor मंदिरों में माथा टेकने पहुंचीं। Janhvi Kapoor की तस्वीरें कुछ ही मिनटों में वायरल हो गईं और कमेंट सेक्शन में सेलेब्स से लेकर फैंस तक उन्हें शुभकामनाएं देने लगे। इसी बीच Janhvi Kapoor के कथित बॉयफ्रेंड Orhan Awatramani का भी कमेंट सामने आया। Janhvi Kapoor ने इंस्टाग्राम पर अपनी ये तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें साड़ी पहने देखकर लोगों को उनकी मां श्रीदेवी की याद आ रही है।

सोशल मीडिया पर सभी के सामने ओरहान ने Janhvi Kapoor से अपने प्यार का इज़हार कर डाला है। ओरहान ने पहले तो एक हार्ट इमोजी बनाया और फिर लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे मेरी सबसे प्यार Janhvi Kapoor, तुम्हें बहुत बहुत बहुत बेस्ट लाइफ मिले और ढेर सारा प्यार और जॉय इस दुनिया में नसीब हो। तुम्हारे लिए बस अच्छे एहसास,ख़ुशकिस्मती और कामयाबी मांगता हूं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

ओरहान ने लिखा, ‘याद रखना कि ईश्वर के जरिए सब कुछ संभव है और कभी मत भूलना कि कोई भी, कोई भी उस दरवाजो को बंद नहीं कर सकता है जो भगवान ने तुम्हारे लिए खोला है। तुम्हें बहुत ज्यादा प्यार करता हूं। जियो हंसो और प्यार करो। ओरी।’ हालांकि जाह्नवी ने इस प्यार भरे मैसेज पर रूडनेस दिखाते हुए लिखा- तुम और बेहतर कर सकते थे। इसके बाद ओरी ने लिखा- बर्थडे के दिन रूड होने की जरूरत नहीं है।

यह भी पढ़ें – बेटे ने की पिता Saif Ali Khan से बदतमीज़ी तो फैंस बोले,दोनों ने उसे सिर पर चढ़ा रखा है

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है