पापा Boney Kapoor ने Janhvi Kapoor के लिए ऐसे पति की कर डाली मांग

0
173

Bollywood के सितारों की बेटी हो या किसी आम इंसान की बेटी, सभी के माता पिता अपनी बेटियों के लिए एक अच्छे लड़के की ख़्वाहिश रखते हैं। ठीक ऐसे ही एक्ट्रेस Janhvi Kapoor के पिता Boney Kapoor की भी ख़्वाहिश है। जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की यंग, टैलेंटेड और ख़ूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं। Janhvi Kapoor की फैन फॉलोइंग तेज़ी से बढ़ती जा रही है।

Janhvi Kapoor ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात की है। Janhvi Kapoor ने बताया कि उनके पिता बोनी कपूर ने उनके दूल्हे के लिए क्या-क्या एक्सपेक्टेशन रखी हैं, मतलब Janhvi Kapoor ने अपने होने वाले दूल्हे के लिए ज़रूरी मैसेज दिया है।

सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में जाह्नवी ने कहा, ‘जब हम बच्चे थे तब वह मुझसे और खुशी से कहते थे कि तुम्हारी शादी जब हो तब मैं चाहता हूं कि तुम अपने पार्टनर से कहो कि मेरे पापा ने मुझे पूरी दुनिया घुमाई है, तुमसे शादी करने से पहले। वह कुछ भी ऐसा नहीं रखना चाहते जिसे सामने वाला करे।’

Janhvi Kapoor ने आगे कहा, ‘अब मुझे एहसास हुआ कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया ताकि जिससे भी हम शादी करें, वह हमें वैसा रखे जैसे हमारे पिता ने हमें रखा है।’ वैसे बता दें कि जाह्नवी अपने पिता के काफी करीब हैं। मां श्रीदेवी के निधन के बाद तो वह अपने पिता के साथ और स्ट्रॉन्ग बॉन्ड कर चुकी हैं। काम से ब्रेक मिलने के बाद वह पिता और बहन के साथ टाइम स्पेंड करना पसद करती हैं। तीनों साथ में वेकेशन पर भी जाते हैं।

Janhvi Kapoor ने कुछ दिनों पहले ही एक इंटरव्यू में कहा था कि लॉकडाउन के दौरान वह अपने परिवार के और करीब आई हैं क्योंकि इससे पहले तक सभी अपनी-अपनी लाइफ में बिजी थे और लॉकडाउन के दौरान तीनों एक-दूसरे को और अच्छे से समझने लगे।

यह भी पढ़ें – Varun Dhawan को हो गई है ये बीमारी, बोले – मैंने खुद को काफी प्रेशर में लिया 

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है