बॉलीवुड की क्वीन Kangana Ranaut की हुई ‘Twitter’ पर वापसी

0
192

आज के वक़्त में मीडिया से ज़्यादा सोशल मीडिया का ज़ोर है। हर इंसान इससे जुड़ा हुआ है। यही वजह है कि कम वक़्त में ही एक छोटी सी बात भी पूरी दुनिया में वायरल हो जाती है। Bollywood की क्वीन Kangana Ranaut भी हर मुद्दे पे अपनी राय रखती हैं। Kangana Ranaut को ट्विटर पर मिस करने वालों के लिए एक अच्छी खबर है। उनकी ट्विटर पर वापसी हो गई है।

Kangana Ranaut का पुराना अकाउंट रीस्टोर हो गया है। मंगलवार (24 जनवरी) को लंबे समय बाद उस अकाउंट से ट्वीट दिखा है। इसमें Kangana Ranaut की तरफ से लिखा गया है कि वह वापस आ गई हैं। उनके इस ट्वीट पर कई सिलेब्स ने उन्हें बधाई दी है तो लोगों के मजेदार रिऐक्शंस भी देखने को मिल रहे हैं।

Kangana Ranaut के पुराने अकाउंट से ट्वीट किया गया है, हेलो एवरीवन, यहां वापस आकर अच्छा लग रहा है। ऐक्टर आर माधवन ने कंगना रनौत का स्वागत किया है। उन्होंने लिखा है, वेलकम बैक कंगना। आपका ट्विटर पर वापस आना राष्ट्रवादियों के लिए अच्छी न्यूज है और ऐंटी-नेशनलिस्ट्स और ऐंटी-हिंदुओं के लिए झटका है। बता दें कि मई 2021 में उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड किया गया था। इसके बाद से वह इंस्टाग्राम पर ऐक्टिव हैं।

यह भी पढ़ें – आ गया मेड इन इंडिया BharOS, भारत में Android और iOS जैसे Operating System की होगी छुट्टी!

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है