आसिफ बसरा के आत्महत्या पर बॉलीवुड में शोक की लहर

0
396

मुंबई: बॉलीवुड ने ऐक्टर आसिफ बसरा की कथित तौर पर आत्महत्या की खबर सामने आई है। बॉलीवुड इंडस्ट्री आत्महत्या को लेकर हैरानी और दुख व्यक्त किया है। ऐसी खबर है कि आसिफ ने गुरुवार को हिमाचल प्रदेश में अपने एक किराए के मकान में आत्महत्या कर ली है, जहां वह पिछले करीब चार साल से रह रहे थे।

आसिफ के निधन की खबर पर सबसे पहली प्रतिक्रिया करीना कपूर की ओर से आई। करीना ने आसिफ के साथ जब वी मेट में काम किया है। करीना ने लिखा कि आपकी आत्मा को शांति मिले आसिफ।

पुलिस अधीक्षक विमुक्त रंजन ने बताया कि अभिनेता ने अपने पालतू कुत्ते के पट्टे से फंदा लगाकर खुदकुशी की है। पुलिस के मुताबिक, कथित आत्महत्या से ठीक पहले वह अपने कुत्ते को घुमाने के लिए भी निकले थे। अब तक किसी सुसाइड नोट के होने की पुष्टि नहीं हुई है।

‘ब्लैक फ्राइडे’, ‘परजानिया’, ‘जब वी मेट’ और ‘काय पो छे’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके बसरा आखिर बार हॉटस्टार टीवी सीरीज ‘होस्टेजेस’ में नजर आए थे। करीना के अलावा अनुष्का शर्मा, हंसल मेहता, मनोज बाजपेयी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, निम्रत कौर, टिस्का चोपड़ा, रोसुल पोकुट्टी, और रितेश सिधवानी जैसे कलाकारों ने आसिफ के निधन पर शोक व्यक्त किया।