Home Entertainment Bollywood 2020 में कई बड़े सितारों ने कहा अलविदा

2020 में कई बड़े सितारों ने कहा अलविदा

0

किसी बुरे सपने जैसा था साल 2020

साल 2020 अपने अंत की ओर बढ़ रहा है और कहीं न कहीं हर इंसान इस साल के जल्दी बीतने की कामना कर रहा है, क्योकि इस साल ने सभी को बहुत दुख दिए हैं. कोरोना वायरस की वजह से लोगों को इस साल काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा है. फिल्म इंडस्ट्री के लिए भी ये साल बहुत बुरा रहा. एक तरफ इंडस्ट्री का सारा काम एकदम से रुक गया तो दूसरी तरफ इंडस्ट्री ने इस साल कई दिग्गजो को भी खोया है. ऋषि कपूर से लेकर इरफान खान तक कई बड़े सितारे साल 2020 में इस दुनिया को अलविदा कह गए…

इरफान खान

एक्टर इरफान खान का 29 अप्रैल को निधन हो गया था. इरफान खान ने 54 साल की उम्र में अंतिम सांस ली. इरफान काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे और कुछ दिनों पहले ही उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. साल 2018 में ही उन्होंने दुनिया को कैंसर के बारे में जानकारी दी थी.

ऋषि कपूर

सदाबहार अभिनेता ऋषि कपूर 30 अप्रैल को 67 साल की उम्र में इस दुनिया को छोड़कर चले गए. ऋषि कपूर कैंसर से पीड़ित थे. उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में आईसीयू में भर्ती करवाया गया था, कुछ दिन बाद उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया.

वाजिद खान

मशहूर संगीतकार वाजिद खान 1 जून को इस दुनिया को अलविदा कह गए. बताया जाता है कि वाजिद खान किडनी की बीमारियों से पीड़ित थे और उनकी हालत बिगड़ने के बाद उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कुछ महीने पहले ही उनकी किडनी ट्रांसप्लांट की गई थी. लेकिन उनकी तबीयत ठीक नहीं थी.

सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई वाले फ्लैट में मृत पाए गए थे. उन्होंने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी. उनके अचानक से सुसाइड करने से हर कोई सदमे में था. बताया गया था कि सुशांत लंबे समय से डिप्रेशन से जूझ रहे थे. लेकिन उनके मौत की असली वजह अभी तक किसी को नहीं पता है.

सरोज खान

कोरियोग्राफर सरोज खान का 3 जुलाई को कार्डियक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया. सरोज खान कुछ समय से बीमार चल रही थीं. सरोज ने इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक गाने दिए हैं.

जगदीप

बॉलीवुड के लेजेंडरी एक्टर और कॉमेडियन जगदीप 81 साल की उम्र में जुलाई महीने में इस दुनिया से अलविदा कह गए.  उनका असली नाम सैयद इश्तियाक अहमद जाफरी था. जगदीप ने 400 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था.

एसपी बालासुब्रमण्यम

लेजेंडरी सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम का 74 साल की उम्र में 25 सितंबर को निधन हो गया. एसपी बालासुब्रमण्यम ने पहला-पहला प्यार है, मेरे रंग में रंगने वाली, धिकताना-धिकताना, मेरे जीवन साथी, मुझसे जुदा होकर, आजा शाम होने आई, हम बने तुम बने, वाह वाह रामजी जैसे गाने फिल्म इंडस्ट्री को दिए हैं.

फराज खान

एक्टर फराज खान का 46 साल की उम्र में 4 नवंबर को इस दुनिया से हमेशा के लिए चले गए. उन्होंने बेंगलुरु के अस्पताल में अंतिम सांस ली. पूजा भट्ट ने सोशल मीडिया पर ये जानकारी दी थी.

दिव्या भटनागर

टीवी एक्ट्रेस दिव्या भटनागर का निधन 7 दिसंबर को हुआ. दिव्या कोरोना वायरस का शिकार हो गई थीं. जिसके बाद उन्हें गोरेगांव के एसआरवी अस्पताल में एडमिट करवाया गया था.

वीजे चित्रा

मशहूर साउथ एक्ट्रेस वीजे चित्रा 9 दिसंबर को एक होटल रूम में मृत पाई गईं. बताया जा रहा है कि वीजे चित्रा ने देर रात शूटिंग की थी. होटल की रिसेप्शनिस्ट को उनके मृत होने की जानकारी मिलीं थी.

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Exit mobile version