Karva Chauth 2022 : जानें कौन सी मशहूर एक्ट्रेस रख रहीं हैं अपना पहला Karva Chauth व्रत

0
284

भारत में त्यौहारों को विशेष महत्व दिया जाता है। हर त्यौहार में महिला हो या पुरुष पहले से तैयारी कर लेते हैं। पूरे परिवार के साथ त्यौहार को मनाने का मज़ा ही अलग होता है। पति की लंबी उम्र और स्वस्थ जीवन की कामना के लिए रखे जाने वाले अहम व्रत Karva Chauth 13 अक्टूबर को मनाया जा रहा है। इस खास व्रत के लिए बॉलीवुड सेलेब्स का Karva Chauth स्पेशल लुक भी चर्चा में रहता है।

फैशन आइकॉन माने जाने वालीं इन एक्ट्रेस का इस खास दिन के लिए उनके परफेक्ट लुक औैर तस्वीरों को लेकर फैंस काफी उत्साहित रहते हैं। तो इस बार फैंस को खासतौर से कुछ बड़ी एक्ट्रेस के करवा चौथ व्रत के लुक और फोटोज का इंतजार रहेगा। इस साल और बीते साल की आखिर में बहुत सी टॉप एक्ट्रेस शादी के बंधन में बंधी हैं और इस बार वह अपना पहला Karva Chauth व्रत सेलिब्रेट कर रहीं हैं।

जानें, कौन सी बॉलीवुड एक्ट्रेस का इस साल है पहला करवा चौथ व्रत

Katrina Kaif

एक्ट्रेस Katrina Kaif ने एक्टर विकी कौशल में साथ शादी रचाकर अपने फैंस को चौंका दिया था। क्योंकि विकी कौशल और Katrina Kaif के रिलेशनशिप की लोगों को भनक नहीं पड़ी थी,विकी और Katrina Kaif ने 9 दिसंबर, 2021 में शादी रचाई। विकी पंजाबी फैमिली से हैं तो पंजाबी परिवारों में Karva Chauth को खासकर फर्स्ट करवा चौथ को धूमधाम से सेलिब्रेट किया जाता है। इस बार Katrina Kaif का भी पहला Karva Chauth का व्रत होगा।

Alia Bhatt

इस साल Alia Bhatt और रणबीर कपूर 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध गए। रणबीर और Alia Bhatt ने 5 साल डेटिंग करने के बाद शादी करने का फैसला लिया। Alia Bhattका इस साल पहला Karva Chauth व्रत होगा। हाल ही में उनके बेबी शावर की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थीं। प्रेग्नेंसी फेज में आलिया अपना फर्स्ट Karva Chauth व्रत सेलिब्रेट करेंगी या नहीं इसकी जानकारी नहीं है।

Mouni Roy

हाल ही में बॉक्स ऑफिस हिट फिल्म ब्रह्मास्त्र में विलेन के रोल में नज़र आईं Mouni Roy इस साल शादी के बंधन में बंधी। नागिन सीरीयल फेम मौनी रॉय (Mouni Roy) ने बॉयफ्रेंड सूरज नाम्बियार के साथ गोवा में इस साल शादी के बंधन में बंधीं। मौनी रॉय इस साल 27 जनवरी को शादी के बंधन में बंधी थीं। इस एक्ट्रेस की साउथ इंडियन वेडिंग लुक में बहुत तस्वीरें वायरल हुईं थीं। Mouni Roy का भी इस साल अपना पहला Karva Chauth व्रत है।

Patralekha

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और पत्रलेखा (Patralekhaa) ने 15 नवंबर, 2021 में शादी रचाई। खास दोस्तों और परिवार के बीच राजकुमार राव और पत्रलेखा शादी के बंधन में बंधे थे। एक्ट्रेस पत्रलेखा का भी इस साल पहला Karva Chauth व्रत है।

यह भी पढ़ें – Hijab Controversy : जजों के मतभेद से Hijab पर अटका मामला, अगली तारीख तक इंतज़ार

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है