Home India शामली में खंड शिक्षा अधिकारी रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार

शामली में खंड शिक्षा अधिकारी रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार

0
शामली: शामली जनपद में विजिलेंस टीम ने एक व्यक्ति की शिकायत पर रंगे हाथ शिक्षा विभाग के खंड शिक्षा अधिकारी को 50000 की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया। पीड़ित का आरोप है कि सरकारी स्कूलों में बच्चों की ड्रेस को कॉन्ट्रेक्ट के नाम पर लाखों की रिश्वत की मांग की थी और ₹50000 पहले मांगे थे। एंटी करप्शन टीम ने गिरफ्तार करते हुए सदर कोतवाली में खंड शिक्षा अधिकारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया मामले में कार्रवाई की जा रही है।
जनपद में रिश्वतखोरी के मामले में विजिलेंस टीम मेरठ में पीड़ित की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए  शिक्षा विभाग के खंड शिक्षा अधिकारी को रंगे हाथ 50000 की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई खंड शिक्षा अधिकारी राजलक्ष्मी पांडे कैराना ब्लॉक इंचार्ज है जो कैराना ब्लाक क्षेत्र के सरकारी स्कूलों में छात्र-छात्राओं की स्कूल यूनिफार्म के टेंडर को पास करने के लिए लाखों की रिश्वत की मांग कर रही थी जिसको लेकर ठेकेदार सत्यपाल ने विजिलेंस टीम को शिकायत की थी विजिलेंस टीम ने मौका मुआयना कर कार्रवाई करते हुए ₹50000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ खंड शिक्षा अधिकारी राजलक्ष्मी पांडे को गिरफ्तार कर लिया है।
राजलक्ष्मी पांडे को गिरफ्तार करने के बाद विजिलेंस टीम सदर कोतवाली ले आई जहां उसके खिलाफ मामला दर्ज कराते हुए आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है वहीं इस मामले में पीड़ित ठेकेदार का कहना है कि बच्चों की ड्रेस के कांटेक्ट को पास करने के बदले लाखो की रिश्वत की मांग की थी और आज 50 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ विजिलैंस टीम ने गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई महिला अधिकारी ने पर बच्चो की ड्रेस को लेकर एक लाख की रिश्वत लेने की मांग की थी और आज ₹50000 की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार हुई है।
Exit mobile version