BJP का Manish Sisodia को संदेश – ‘आप’ तोड़कर BJP में आ जाओ, सारे केस बंद करवा देंगे

0
153

राजनीति में अंदर ही अंदर क्या हो जाए ये आम जनता समझ नहीं सकती। Delhi में कथित शराब घोटाले को लेकर CBI की जांच के दायरे में आए उपमुख्यमंत्री Manish Sisodia ने सोमवार(22 अगस्त) को बड़ा दावा किया। Manish Sisodia ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने उन्हें आम आदमी पार्टी (आप) को तोड़ने को कहा है और इसके बदले CBI-ED केस बंद कराने का लालच दिया गया है। Manish Sisodia ने खुद को राजपूत और महाराणा प्रताप का वंशज बताते हुए कहा कि वह सिर कटा लेंगे लेकिन झुकेंगे नहीं।

Manish Sisodia ने ट्वीट किया, ”मेरे पास भाजपा का संदेश आया है- ‘आप’ तोड़कर भाजपा में आ जाओ, सारे CBI ED के केस बंद करवा देंगे। मेरा भाजपा को जवाब- मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूं, राजपूत हूं। सर कटा लूंगा लेकिन भ्रष्टाचारियो-षड्यंत्रकारियों के सामने झुकूंगा नहीं। मेरे खिलाफ सारे केस झूठे हैं। जो करना है कर लो।”

Manish Sisodia इस बीच CM Arvind Kejriwal के साथ गुजरात के लिए निकल गए हैं। उन्होंने कहा, ”मैं अरविंद केजरीवाल के साथ दो दिन के दौर पर गुजरात जा रहा हूं। जिस प्रकार से दिल्ली में काम हुआ है और जिस प्रकार से पंजाब में काम हो रहे हैं, इससे प्रभावित होकर गुजरात की जनता CM Kejriwal को एक मौका देना चाहती है। पिछले 27 साल में भाजपा ने गुजरात के लिए जो नहीं किया वो CM Kejriwal की सरकार करके दिखाएगी: दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया।

यह भी पढ़ें – पति Vicky Kaushal संग क्लिनिक पहुंचीं Katrina Kaif, जल्द देंगी गुड न्यूज़!

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है