2024 में BJP सत्ता में नहीं लौटेगी: Mamata Banerjee

0
179

बंगाल में इन दिनों नोटों का ज़खीरा देखने को मिला, जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। बंगाल के मंत्री पार्थ चटर्जी की ईडी की ओर से गिरफ़्तारी पर CM Mamata Banerjee ने कहा है कि मैं किसी एजेंसी के खिलाफ नहीं हूं, लेकिन इसका इस्तेमाल राजनीतिक दलों को बदनाम करने के लिए नहीं होना चाहिए।

CM Mamata Banerjee ने बुधवार (27 जुलाई) को मीडिया पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि मीडिया कंगारू कोर्ट की तरह काम कर रही है। हम मीडिया ट्रायल के खिलाफ हैं। यही नहीं उन्होंने कहा कि आप लोग भरोसा रखिए BJP 2024 में सत्ता में वापसी नहीं कर पाएगी। Mamata Banerjee ने कहा कि अदालत में जो भी दोषी पाया जाए, उसे सज़ा मिलनी चाहिए। लेकिन एजेंसियों का इस्तेमाल राजनीतिक दलों की छवि खराब करने के लिए नहीं करना चाहिए।

CM Mamata Banerjee ने कहा, ‘आप जब बड़े संस्थान चलाते हैं तो गलतियां होती हैं। यदि किसी ने कोई गलती की है और दोषी पाए जाते हैं तो फिर उसे सजा मिलनी चाहिए। लेकिन मैं छवि खराब करने वाले मीडिया कैंपेन के खिलाफ हूं। मीडिया कंगारू कोर्ट का रोल कर रहा है। एक सीनियर जज ने भी हाल ही में यह बात कही थी।’ उन्होंने कहा कि इस सरकार के दौर में विपक्षी नेताओं के अलावा कारोबारियों को भी एजेंसियों की ओर से टारगेट किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यदि एजेंसियां पक्षपात से दूर रहते हुए काम करती हैं तो कोई दिक्कत की बात नहीं है, लेकिन इन्हें राजनीतिक दलों की छवि खराब करने के लिए यूज नहीं करना चाहिए। इस दौरान उन्होंने विपक्षी सांसदों के निलंबन का भी जिक्र किया।

CM Mamata Banerjee ने कहा कि इन दिनों यदि आप विरोध दर्ज कराते हैं तो फिर आपको सस्पेंड कर दिया जाता है। बता दें कि राज्यसभा से मंगलवार को जिन 19 सांसदों को निलंबित किया गया था, उनमें से 7 टीएमसी के हैं और 6 डीएमके से जुड़े हैं। उन्होंने कहा कि BJP 2024 में चुनाव जीतकर सत्ता में नहीं लौटेगी। ममता बनर्जी ने कहा, ‘मैं नंबरों के बारे में बात कर सकती हूं कि वे कहां से आएंगे। मुझे पूरा भरोसा है कि BJP अब सत्ता में वापसी नहीं करेगी।’

यह भी पढ़ें – APJ Abdul Kalam Death Anniversary : मिसाइल मैन की वो बातें जो आपको हमेशा करेंगी Inspire

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है