Kejriwal जी को जब चुनाव में नहीं हरा पा रही है तो उनकी हत्या कराना चाहती है BJP :Manish Sisodia

0
181

कम वक़्त में ही Aam Aadmi Party (AAP) ने अपनी मेहनत के दम पर जो मुक़ाम हासिल किया है उससे हम सभी वाक़िफ हैं। एक पार्टी की जीत से दूसरी पार्टी को निराशा होना आम बात है लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि किसी पर हमला ही करवा दिया जाए। Delhi के उपमुख्यमंत्री Manish Sisodia ने बुधवार(30 मार्च) को भारतीय जनता पार्टी(BJP) पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि Arvind Kejriwal की हत्या की कोशिश की जा रही है।

Manish Sisodia ने कहा कि BJP Arvind Kejriwal को हरा नहीं सकती है, इसलिए मारना चाहती है। Delhi के मुख्यमंत्री के घर के बाहर भाजयुमो के प्रदर्शन को Manish Sisodia ने Kejriwal के हत्या का प्रयास बताया और कहा कि यह प्री-प्लांड था।

जानें, पूरा मामला

दरअसल, भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के कार्यकर्ता Kejriwal के आवास पर ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर दिए गए उनके बयान के विरोध में प्रदर्शन कर रहे थे। इस दौरान कार्यकर्ता बैरियर तोड़कर गेट तक पहुंच गए और उन्होंने काले रंग के गेट पर लाल पेंट कर दिया। सीसीटीवी को भी नुकसान पहुंचाया गया है। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सार्वजनिक किया गया है, जिसमें भाजयुमो के कार्यकर्ता गेट पर पेंट लगाते और हंगामा करते नजर आ रहे हैं। पुलिस ने करीब 70 कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू की है।

Manish Sisodia ने मुख्यमंत्री के घर पर हमले का दावा करते हुए कहा कि पंजाब में AAP की जीत और BJP की हार की वजह से BJP Kejriwal का मर्डर करना चाहती है। पुलिस जानबूझकर BJP के गुंडों को CM Kejriwal के आवास तक लेकर गई। उन्होंने सीएम आवास के सामने सीसीटीवी कैमरा और बैरियर तोड़ डाले।

Manish Sisodia ने कहा कि सोची-समझी साजिश के तहत Arvind Kejriwal के ऊपर हमला किया गया। मैं BJP को कहना चाहता हूं कि Arvind Kejriwal को हाथ लगाने की कोशिश मत करो। इस तरह से हमला करके उनकी हत्या करवाने की साजिश करोगे यह देश बर्दाश्त नहीं करेगा। आज BJP ने जिस तरह जानलेवा हमला किया है। पुलिस लेकर गई बैरियर के पास। सीसीटीवी तुड़वाए गए।

Manish Sisodia ने कहा,”पंजाब में हार की वजह से, पंजाब में 0 सीट मिली है BJP को और आप की प्रचंड जीत हुई है। उससे BJP बौखला गई है। Kejriwal जी को जब चुनाव में नहीं हरा पा रही है तो उनकी हत्या कराना चाहती है।”

यह भी पढ़ें – मार्च में दोबारा नहीं मिलेगा Free Ration, जानें वजह

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है