BJP बुलडोज़र रोककर देश के पॉवर प्लांट पर ध्यान दें: Rahul Gandhi

0
124

BJP के राज में इन दिनों बुलडोज़र चल रहा है। रोज़ कोई न कोई ख़बर सुनने को मिल ही जाती है कि आज किस जगह बुलडोज़र चलाया गया। कांग्रेस पार्टी के नेता Rahul Gandhi ने सोमवार (2 मई) को PM Narendra Modi पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया कि उसका कुशासन इस बात का उदाहरण है कि कैसे दुनिया की सबसे तेज़ी से बढ़ती अर्थव्यवस्थाओं में से एक को बर्बाद किया जाए।

कांग्रेस पार्टी के पूर्व प्रमुख Rahul Gandhi और उनकी कांग्रेस पार्टी ने बढ़ती महंगाई व बेरोज़गारी को लेकर भारतीय जनता पार्टी नीत केंद्र सरकार पर हमले तेज कर रखे हैं। इससे पहले उन्होंने कहा कि बीजेपी को नफरत का बुलडोज़र रोककर देश के पॉवर प्लांट चलाने पर विचार करना चाहिए। Rahul Gandhi ने कहा कि क्या देश के प्रधानमंत्री को देश और उसमें रहने वाले लोगों की चिंता है? Rahul Gandhi ने आगे कहा कि बिजली संकट में देश में तबाही मचा रखी है।

Rahul Gandhi ने कहा, “मैंने 20 अप्रैल को ही मोदी सरकार से कहा था कि उन्हें देश में नफरत का बुलडोज़र छोड़कर पॉवर प्लांट शुरू करना चाहिए। आज देश में कोयले और बिजली की कमी की वजह से तबाही का माहौल पैदा हो गया है। मैं दोबारा ये बात कह रहा हूं कि बिजली और कोयले की किल्लत की वजह से छोटे उद्योग नष्ट हो जाएंगे। इससे और ज्यादा बेरोजगारी बढ़ेगी। छोटे बच्चे इस चिलचिलाती गर्मी को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं। अस्पतालों में भर्ती मरीजों की जिंदगी दांव पर है। रेल और मेट्रो को रोकने से भारी वित्तीय नुकसान होगा।”

Rahul Gandhi ने ट्वीट किया, “बिजली संकट। रोजगार संकट। किसान संकट। मुद्रास्फीति संकट। प्रधानमंत्री मोदी का आठ साल का कुशासन इस बात का एक उदाहरण है कि कैसे दुनिया की सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्थाओं में से एक को बर्बाद किया जाए।”

यह भी पढ़ें – Bank Holidays: न जाएं Bank, 2 दिन इन शहरों में बंद रहेंगे Bank

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है