राजस्थान में बढ़ते अपराध के खिलाफ बीजेपी का हल्ला बोल प्रदर्शन

0
756
राजस्थान में बढ़ते अपराध के खिलाफ बीजेपी का हल्ला बोल प्रदर्शन

जयपुर: राजस्थान में बढ़ते अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए राज्य सरकार का ध्यान आकर्षित करने के लिए भारतीय जनता पार्टी सोमवार को राजस्थान की राजधानी जयपुर सहित सभी जिलों में हल्ला बोल प्रदर्शन कर रही हैं।

प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां के नेतृत्व में जयपुर में प्रदेश भाजपा मुख्यालय से पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने सिविल लाइन फाटक तक पैदल मार्च निकाला। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं की भीड़ के आगे बढ़ने का प्रयास करने एवं पुलिस द्वारा उन्हें रोकने का प्रयास करने पर दोनों के बीच धक्कामुक्की भी हुई।

पूनियां के अलावा पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी एवं कालीचरण सराफ तथा भाजपा के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता राम लाल शर्मा सहित कई नेता प्रदर्शन में मौजूद हैं।

प्रदर्शन कर रहे भाजपा के नेता और कार्यकर्ता अपराध पर लगाम लगाओं, सरकारी निकम्मी हैं आदि नारेबाजी कर प्रदर्शन कर रहे हैं। इस दौरान पूनियां ने गिरफ्तारी दी।

इसके बाद भाजपा कार्यकर्ता पुलिस की गाड़ी के आगे आ गये और कहने लगे कि हम भी पूनियां के साथ गिरफ्तारी देंगे। इस दौरान सैकड़ों लोगों के एकत्रित होने एवं सोशल डिस्टेंसिंग नहीं रखने के कारण वैश्विक महामारी कोरोना के चलते जारी गाइड लाइन की धज्जियां भी उड़ती नजर आई।

इसके अलावा प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर भी भाजपा की तरफ से हल्ला बोल प्रदर्शन किया जा रहा है।