BJP सांसद Gautam Gambhir हुए Corona Positive

0
234

शायद ही कोई ऐसा इंसान हो जो Corona virus की चपेट में न आया हो। अगर आप ऐसा सोच रहे हैं कि आप इस virus की चपेट में आने से बच गए हैं तो ये आपकी ग़लतफ़हमी है, अगर आप बच गए हैं तो जल्द ही आपको भी ये Virus अपनी चपेट में ले लेगा। बहुत से ऐसे लोग हैं जिन्हें Corona हुआ लेकिन वो बिना टेस्ट कराए ही ठीक भी हो गए। दिल्ली में जारी Corona की रफ़्तार के बीच पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से BJP सांसद Gautam Gambhir अब Corona संक्रमित हो गए हैं।

क्रिकेटर से राजनेता बने Gautam Gambhir ने 25 जनवरी को बताया कि वह संक्रमित हो गए हैं और उनमें मामूली लक्षण हैं। उन्होंने ट्वीट किया, ‘मामूली लक्षण उभरने के बाद मंगलवार को मुझमें Corona virus के संक्रमण की पुष्टि हुई। मैं अपने संपर्क में आए सभी लोगों से Corona जांच कराने का आग्रह करता हूं।’ बता दें कि इससे पहले Gautam Gambhir ने बीते साल नवंबर में अपने परिवार के एक सदस्य के Corona virus से संक्रमित होने के बाद खुद को आइसोलेट कर लिया था।

Delhi में 13 जनवरी को एक दिन में सर्वाधिक 28,867 मामले दर्ज किए गए थे और इसके बाद मामलों में कमी आ रही है। बता दें कि Delhi के स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक, Delhi में 24 जनवरी को Corona virus संक्रमण के 5,760 नए मामले सामने आए और महामारी से 30 और मरीजों की मौत हो गई, जबकि संक्रमण दर गिरकर 11.79 प्रतिशत हो गई।

यह भी पढ़ें – कड़ाके की ठंड ने Delhi वालों को कंपकपाने पर किया मजबूर, तापमान में आई गिरावट

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है