भाजपा नेता Sonali Phogat का दिल का दौरा पड़ने से निधन

0
157

आज जो ज़िंदा है वो कल आपको दिखेगा या नहीं ये कौन जान पाया है शायद इसलिए ही कहा जाता है कि हर दिन ऐसे जियो जैसे ये आख़िरी दिन हो। भाजपा नेता Sonali Phogat का निधन हो गया है। उन्हें गोवा में दिल का दौरा पड़ा है।

Sonali Phogat टिकटॉक स्टार और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी थीं। Sonali Phogat ने 2019 में हरियाणा चुनाव में बीजेपी की टिकट पर आदमपुर से विधानसभा का चुनाव लड़ा था। चुनाव के दौरान भी उन्होंने खूब टिकटॉक वीडियोज पोस्ट किए थे। जानकारी के मुताबिक Sonali Phogat अपने कुछ दोस्तों के साथ गोवा गई थीं। स्थानीय प्रशासन उनकी मौत की वजह तलाश रहा है। यह भी बताया जा रहा है कि मौत से कुछ समय पहले Sonali Phogat ने अपना एक वीडियो पोस्ट किया था। साथ ही उन्होंने ट्विटर अकाउंट पर अपनी प्रोफाइल पिक्चर भी बदली थी।

टिकटॉक समेत कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर फेमस रहीं Sonali Phogat ने रियलिटी शो बिग बॉस के 14वें season में हिस्सा लिया था। Sonali Phogat ने छोटे पर्दे के कई धारावाहिकों में काम किया है। करीब दो साल पहले Corona काल के दौरान में Sonali Phogat उस वक्त चर्चा में आईं थीं जब उन्होंने एक मंडी कर्मी को पीट दिया था। भाजपा ने 2019 के चुनाव में हिसार जिले की आदमपुर विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाया था हालांकि वह चुनाव हार गईं थी। Sonali Phogat के सामने साल कांग्रेस नेता रहे कुलदीप बिश्नोई प्रत्याशी थे। भाजपा की हरियाणा इकाई ने उन्हें महिला मोर्चा का प्रदेश उपाध्यक्ष भी नियुक्त किया था। हाल ही में उन्होंने कुछ दिन पहले कुलदीप बिश्नोई से मुलाकात भी की थी।

यह भी पढ़ें – बोल्ड प्रेगनेंसी शूट पर ट्रोल होने पर Sonam Kapoor ने अब दिया जवाब

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है