नौकरानी पर ज़ुल्म की इंतेहा, BJP नेता Seema Patra हुईं गिरफ़्तार

0
211

इस ज़मीन पे कभी इंसान भी रहा करते थे लेकिन कुछ ख़बरें सुनने के बाद ऐसा लगता है कि इंसान भी नहीं हैं और न ही इंसानियत बाकी रह गई है। Ranchi Police ने घरेलू सहायिका के रूप में काम करने वाली महिला को प्रताड़ित करने के आरोप में निलंबित भाजपा नेता और पूर्व आईएएस अधिकारी की पत्नी Seema Patra को गिरफ़्तार कर लिया है। बता दें कि Seema Patra के खिलाफ मामला अरगोड़ा थाने में दर्ज़ हुआ था। जिसके बाद अब Ranchi Police ने सीमा पात्रा को गिरफ्तार कर लिया है।

रांची के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक किशोर कौशल ने बताया है कि Seema Patra को कस्टडी में लिया गया है। अन्य औपचारिकताओं को पूरा किया जा रहा है। उन्हें जल्द ही कोर्ट में पेश किया जाएगा। घरेलू सहायिका को बेइंतहा प्रताड़ित करने के इस मामले का खुलासा इसी हफ्ते हुआ था। मामले के प्रकाश में आने के बाद लोगों में काफी आक्रोश भी देखा गया था। Seema Patra भाजपा (BJP) की महिला विंग की राष्ट्रीय कार्यसमिति की सदस्य थीं। वो पूर्व ब्यूरोक्रेट की पत्नी भी हैं। उनके पति महेश्वर पात्रा एक रिटायर्ड आईएएस अधिकारी हैं।

एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में पीड़ित महिला ने आरोप लगाया था कि Seema Patra द्वारा उसे क्रूर यातनाएं दी गईं। भारी दर्द के बीच बोलते हुए, महिला ने वीडियो में कहा था कि उसे गर्म तवे और डंडों से पीटा गया था और उसके दांत टूट गए थे। उसे फर्श से पेशाब चाटने के लिए भी कहा गया। पीड़िता ने कहा था कि उसे ‘सज़ा’ के रूप में प्रताड़ित किया गया था, लेकिन उसे नहीं पता था कि उसकी गलतियां क्या थीं?

मंगलवार(30 अगस्त) को पुलिस ने बताया था कि केस दर्ज होने के बाद हम जल्द ही Seema Patra को गिरफ्तार कर सकते हैं। इस मामले में आईपीसी की विभिन्न धाराओं के अलावा एससी/एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। यह बात भी सामने आई थी कि Seema Patra के बेटे आयुष्मान ने ही पीड़िता की मदद की थी। पुलिस तक जानकारी पहुंचने के बाद पीड़िता को भयानक यातना से बचाया गया था। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बहरहाल इस मामले में अभी पुलिस की तफ्तीश जारी है।

यह भी पढ़ें – इस एक्ट्रेस की बहन के साथ पार्टी करते नज़र आए Aryan Khan

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है