बीजेपी ने एलजेपी को दिया कड़ा संदेश, पीएम मोदी और अमित शाह के नाम पर वोट नहीं मांग सकती एलजेपी

0
439
chirag
chirag paswan

पटना: बिहार विधाननसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, पार्टियों में उठा-पटक बढ़ती ही जा रही है। लोकजनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान को भारतीय जनता पार्टी ने कड़ा संदेश दिया। जिसपर पासवान ने कहा कि मैं बिहार चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह का नाम लेकर वोट नहीं मांग सकता हूं।

भारतीय जनता पार्टी ने का कहना कि एलजेपी से साफ तौर से कहा गया है कि वह बिहार चुनाव में किसी भी किस्म से बीजेपी का नाम नहीं लेंगे। क्योंकि बिहार में दोनों पार्टियां अलग-अलग दमखम दिखा रही हैं।

भारतीय जनता पार्टी ने एलजेपी से कहा है कि उनकी पार्टी के किसी बैनर, पोस्टर या भाषण में पीएम मोदी और बीजेपी का नाम नहीं लिया जाना चाहिए। जब कोई पार्टी एनडीए से अलग हो गई है तो उसे किसी भी किस्म से पीएम मोदी के नाम को यूज करने की इजाजत नहीं दी जा सकती है।

आपको बता दें कि हाल ही में एलजेपी प्रमुख चिराग पासवान ने कहा था कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को अपना नेता मानते हैं, इसलिए वह उनके नाम पर वोट मांगेंगे। इस घोषणा के बाद चिराग पासवान ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह पीएम मोदी के साथ दिख रहे हैं।

चिराग के इस बयान के बाद जेडीयू ने बीजेपी से स्थिति साफ करने को कहा है। इसके बाद बीजेपी ने साफ कर दिया है कि एलजेपी के साथ बिहार में उनका किसी किस्म का गठबंधन नहीं है। लेकिन केंद्र में एलजेपी एनडीए का हिस्सा रहेगी।