PM Modi का भक़्त और उन्हीं का हमशक्ल होने के बाद भी BJP ने नहीं दिया टिकट

0
213

चुनाव का मौसम है, हर तरफ चर्चा है तो बस चुनाव की। उत्तर प्रदेश चुनाव की गहमागहमी अपने चरम पर है, तमाम प्रत्याशी अभी भी अपने टिकट के लिए पार्टियों के चक्कर काट रहे हैं तो वहीं कई प्रत्याशी निर्दलीय चुनाव में उतर रहे हैं। इसी कड़ी में एक और नाम सामने आया है जो टिकट नहीं मिलने पर निर्दलीय ही मैदान में उतर रहे हैं। PM Modi के हमशक्ल कहे जाने वाले अभिनंदन पाठक ने लखनऊ की सरोजनी नगर विधानसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ने की घोषणा की है।

अभिनंदन पाठक को लोग PM Modi का हमशक्ल देखकर ख़ुश भी होते हैं। अब अभिनंदन पाठक लखनऊ की सरोजनी नगर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे। एक रिपोर्ट के मुताबिक अभिनंदन पाठक ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला किया है। इससे पहले उन्होंने BJP से भी टिकट मांगा था, लेकिन पार्टी की तरफ से उन्हें कोई जवाब नहीं मिला। रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने बताया कि उन्होंने BJP का टिकट पाने के लिए काफी प्रयास किया लेकिन असफल रहे।

56 वर्षीय अभिनंदन पाठक सहारनपुर के रहने वाले हैं। उन्होंने अपने बारे में बताते हुए कहा कि पत्नी से तलाक के बाद वो जीवन यापन के लिए ट्रेनों में खीरा बेचते थे। आर्थिक सहयोग न देने के चलते पाठक की पत्नी मीरा पाठक ने तलाक लेने की अर्जी दी थी। पाठक की तीन बेटियों सहित कुल 6 बच्चे हैं। फिलहाल अपने चुनाव के चलते पाठक एक बार फिर चर्चा में हैं।

अभिनंदन पाठक ने बताया कि उन्होंने BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से पत्र के जरिए लखनऊ से एक टिकट की मांग की थी, लेकिन उन्होंने मेरे पत्र पर ध्यान नहीं दिया। उन्होंने खुद को मोदी भक्त बताते हुए कहा कि BJP मुझे अनदेखा कर सकती है, लेकिन मैं चुनाव जरूर लड़ूंगा जिस सरोजनी नगर सीट से अभिनंदन पाठक ने BJP से टिकट मांगा था वह वो लखनऊ की सबसे प्रतिष्ठित सीटों में से एक मानी जाती है।

यह भी पढ़ें – Akhilesh Yadav की साइकिल को रफ़्तार देने मैदान में उतरीं दीदी 

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है